विराट कोहली लगे डिस्कनेक्टेड, टीम की अगुआई करने को तैयार नहीं केएल राहुल : दानिश कनेरिया

अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने दावा किया कि भारतीय क्रिकेट टीम दो समूह में नजर आ रही है। यही नहीं, इस दौरान उन्हें विराट कोहली और केएल राहुल पर भी बात करते हुए देखा गया।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 22, 2022 1:13 PM

Open in App

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की वीडियो में दावा कि भारतीय क्रिकेट टीम दो समूह में बंटी नजर आ रही है। उन्होंने विराट कोहली और केएल राहुल को लेकर कहा कि जहां एक ओर कोहली टीम से काफी दूर-दूर नजर आ रहे हैं तो वहीं राहुल अभी टीम की अगुआई करने को तैयार नहीं हो पाए हैं। कनेरिया की मानें तो रोहित शर्मा को जल्द ही वापसी करनी चाहिए क्योंकि राहुल को अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है। 

वहीं, अपनी वीडियो में कनेरिया ने दावा किया है कि भारतीय टीम मजबूती के साथ वापसी कर सकती है। यही नहीं, उन्होंने इस बात का दावा भी किया कि कोहली और राहुल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर अलग-अलग बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही, कोहली बस खेल को किसी तरह खेल रहे हैं और वो उस मूड में नहीं हैं, जिस मूड से वो अपना गेम खेलते हैं। पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर का कहना है कि भारतीय ड्रेसिंग रूम पार्ल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान बंटा हुआ दिख रहा था। 

वीडियो में दिनेश कनेरिया ने कहा, "राहुल को कप्तानी और बल्लेबाजी बढ़ाने की जरूरत है। उन्हें टीम को उठाने की जरूरत है। साथ ही, भुवनेश्वर कुमार ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कई रन दिए और अश्विन-चहल की जोड़ी कुलदीप-चहल की जोड़ी की तरह प्रभावी नहीं दिखी। भारत ने वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग नहीं किया गया।" साथ ही उन्होंने ये भी महसूस किया कि भारत के कप्तान के रूप में अपने पहले वनडे मैच में केएल राहुल एक कप्तान की भूमिका अच्छे से निभा नहीं पाए। ऐसे में राहुल से भारत के लिए सुधार क्षेत्रों की ओर इशारा करते हुए कनेरिया ने अपनी बात खत्म की।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम दो वनडे मैच हार चुकी है। जहां पहले मैच में टीम इंडिया को 31 रनों से हार मिली तो वहीं दूसरे मैच में सात विकटों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, तीसरे वनडे मैच की बात की जाए तो यह सन्डे को केपटाउन में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस आखिरी मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। 

टॅग्स :विराट कोहलीकेएल राहुलदानिश कनेरियासाउथ अफ़्रीकाभारत Vs दक्षिण अफ्रीका
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या