CWC 2023: विश्वकप के लिए श्रीलंका ने मैथ्यूज, चमीरा को यात्रा रिजर्व के रूप में तत्काल बुलाया

एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा को विश्वकप के लिए बुलाने का निर्णय टीम प्रबंधन के लिए अनिश्चित चोटों या बीमारियों से निपटने के लिए लिया गया है।

By रुस्तम राणा | Published: October 19, 2023 06:11 PM2023-10-19T18:11:31+5:302023-10-19T18:11:31+5:30

CWC 2023 Sri Lanka call up Mathews, Chameera as travelling reserves | CWC 2023: विश्वकप के लिए श्रीलंका ने मैथ्यूज, चमीरा को यात्रा रिजर्व के रूप में तत्काल बुलाया

CWC 2023: विश्वकप के लिए श्रीलंका ने मैथ्यूज, चमीरा को यात्रा रिजर्व के रूप में तत्काल बुलाया

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेट विश्वकप में अपने चोटिल खिलाड़ियों को लेकर परेशान है श्रीलंकाई क्रिकेट टीमटीम प्रबंधन ने मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा को तत्काल प्रभाव से यात्रा रिजर्व के रूप में श्रीलंकाई टीम में शामिल होने के लिए बुलाया उम्मीद है कि चमीरा के जुड़ने से निश्चित रूप से श्रीलंका का आक्रमण मजबूत होगा

CWC 2023: एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा को भारत में चल रहे 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के लिए तत्काल प्रभाव से यात्रा रिजर्व के रूप में श्रीलंकाई टीम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। यह निर्णय टीम प्रबंधन के लिए अनिश्चित चोटों या बीमारियों से निपटने के लिए लिया गया है जो भविष्य के खेलों के लिए समस्याएँ पैदा कर सकती हैं।

टूर्नामेंट से काफी पहले चोटों ने श्रीलंका को परेशान कर दिया था, जब स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को शोपीस इवेंट से बाहर कर दिया गया था। साथी स्पिनर महेश थीक्षाना विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाए। तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और कप्तान दासुन शनाका इस सूची में नवीनतम हताहत हैं, जिन्हें पहले ही टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। शनाका की जगह आधिकारिक तौर पर चमिका करुणारत्ने को टीम में लिया गया है।

मैथ्यूज और चमीरा के लखनऊ में नीदरलैंड के खिलाफ अपने अगले मैच से एक दिन पहले शुक्रवार (20 अक्टूबर) को टीम में शामिल होने की उम्मीद है। संयोग से, चमीरा शुरू में कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, लेकिन कथित तौर पर उन्होंने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है। गेंदबाजी विभाग में टीम की चिंताओं को देखते हुए, चमीरा के जुड़ने से निश्चित रूप से श्रीलंका का आक्रमण मजबूत होगा क्योंकि टीम टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश में है।

Open in app