IPL 2020, CSK vs SRH, Match Preview & Dream11: हैदराबाद के खिलाफ धोनी कर सकते हैं ये बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई की आईपीएल के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियन्स पर जीत के नायक रहे रायुडु मांसपेशियों के खिंचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाये थे।

By भाषा | Published: October 2, 2020 06:13 AM2020-10-02T06:13:43+5:302020-10-02T06:13:43+5:30

CSK vs SRH, Match Preview & Dream11 Sunrisers Hyderabad and chennai want win this match | IPL 2020, CSK vs SRH, Match Preview & Dream11: हैदराबाद के खिलाफ धोनी कर सकते हैं ये बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

IPL 2020, CSK vs SRH, Match Preview & Dream11: हैदराबाद के खिलाफ धोनी कर सकते हैं ये बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

googleNewsNext
Highlightsरायुडु के फिट होने का मतलब हैं उन्हें खराब फार्म में चल रहे मुरली विजय की जगह लिया जा सकता है। ब्रावो की जगह सैम कुरेन को लिया गया था और उन्होंने अभी तक चेन्नई की तरफ से पहले तीन मैचों में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से प्रभावित किया है।केदार जाधव की खराब फार्म निश्चित तौर पर धोनी के लिये चिंता का विषय होगी।

बल्लेबाजों की नाकामी के कारण पिछले मैचों में अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं कर पाने वाला चेन्नई सुपरकिंग्स अंबाती रायुडु और ड्वेन ब्रावो के फिट होने से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में अधिक मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगा। चेन्नई की आईपीएल के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियन्स पर जीत के नायक रहे रायुडु मांसपेशियों के खिंचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाये थे। 

जबकि ब्रावो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दौरान चोटिल हो गये थे और उन्होंने आईपीएल के इस सत्र में अभी तक कोई मैच नहीं खेला है। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने गुरुवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘रायुडु और ब्रावो दोनों चयन के लिये उपलब्ध हैं। ’’ चेन्नई और सनराइजर्स की टीमों को आईपीएल में शुरू से ही सबसे संतुलित माना जाता रहा है लेकिन इस बार दोनों टीमों को पहले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा और इसका मुख्य कारण उनके मध्यक्रम का संतुलित नहीं होना है। 

रायुडु के फिट होने का मतलब हैं उन्हें खराब फार्म में चल रहे मुरली विजय की जगह लिया जा सकता है लेकिन ब्रावो के मामले में ऐसा नहीं कहा जा सकता है क्योंकि उनको अंतिम एकादश में लेने के लिये महेंद्र सिंह धोनी को पूरे बल्लेबाजी क्रम में ही बदलाव करना पड़ेगा। लेकिन केदार जाधव की खराब फार्म निश्चित तौर पर धोनी के लिये चिंता का विषय होगी क्योंकि उनकी जगह लेने के लिये टीम में कोई उचित विकल्प नजर नहीं आता है। ब्रावो की जगह सैम कुरेन को लिया गया था और उन्होंने अभी तक चेन्नई की तरफ से पहले तीन मैचों में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से प्रभावित किया है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला, सैम कुरेन। 

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन। 

CSK vs SRH Dream11 Fantasy team

बल्लेबाज- अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, केन विलियमसन और डेविड वार्नर
विकेटकीपर- महेंद्र सिंह धोनी
ऑलराउंडर- ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, पीयूष चावला, दीपक चाहर

Open in app