Robin Uthappa and Shheethal: रॉबिन उथप्पा दूसरी बार बने पिता, बेबी गर्ल की फोटो शेयर कर जताई खुशी, देखें तस्वीर

Robin Uthappa and Shheethal: गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपनी बेटी के लिए एक हार्दिक संदेश लिखा।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 14, 2022 07:14 PM2022-07-14T19:14:19+5:302022-07-14T19:15:23+5:30

CSK batter Robin Uthappa and wife Shheethal blessed baby girl father second time expressed happiness sharing photo see picture | Robin Uthappa and Shheethal: रॉबिन उथप्पा दूसरी बार बने पिता, बेबी गर्ल की फोटो शेयर कर जताई खुशी, देखें तस्वीर

उथप्पा ने लिखा कि वह आभारी हैं कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला।

googleNewsNext
Highlightsपत्नी और बेटे के साथ भारतीय बल्लेबाज को दिखाया गया था।माता-पिता और आपका भाई बनने का आशीर्वाद देने के लिए आपके बहुत आभारी हैं।रॉबिन उथप्पा ने कैप्शन में हार्ट इमोजीस के साथ लिखा।

Robin Uthappa and Shheethal: चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य और टीम इंडिया के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल गौतम को एक बेटी का आशीर्वाद मिला है, जिसका नाम उन्होंने ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है।

उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपनी बेटी के लिए एक हार्दिक संदेश लिखा। इसमें उनकी पत्नी और बेटे के साथ भारतीय बल्लेबाज को दिखाया गया था। "दिलों से भरे हुए हैं, हमारे अपने जीवन में परी का आगमन हुआ है। हम आपको दुनिया में लाने और हमें आपके माता-पिता और आपका भाई बनने का आशीर्वाद देने के लिए आपके बहुत आभारी हैं।

उथप्पा ने कैप्शन में हार्ट इमोजीस के साथ लिखा। उथप्पा ने लिखा कि वह आभारी हैं कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला, क्योंकि उन्होंने दुनिया के साथ एक नवजात बच्चे की पहली झलक साझा की। 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ चैंपियन पारी खेली थी। उथप्पा आखिरी बार 2015 में हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दिखाई दिए थे।

Open in app