IPL 2021 से पहले मुंबई इंडियस के लिए खुशखबरी, कीरोन पोलार्ड का धमाका, 22 बॉल, 51 रन, 3 चौके और 5 छक्के उड़ाए, देखें वीडियो

CPL 2021: सेमीफाइनल में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का सेंट लूसिया किंग्स से होगा, जबकि पैट्रियट्स और गयाना अमेजन वारियर्स दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 13, 2021 4:07 PM

Open in App
ठळक मुद्देत्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को चार विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।टीकेआर लीग चरण के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर रही।शेरफान रदरफोर्ड और ड्वेन ब्रावो ने 25-25 रन की पारी खेली।

CPL 2021: आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी है। टीम के आलराउंडर कीरोन पोलार्ड कैरेबियाई प्रीमियर लीग में धमाका कर रहे हैं। शाहरुख खान टीम (त्रिनबागो नाइट राइडर्स) के कप्तान पोलार्ड ने 22 गेंद में 51 रन की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 5 छक्के शामिल हैं। यानी की 8 गेंद में 42 रन बना डाले। 

कीरोन पोलार्ड (51) और अली खान (तीन विकेट) के शानदार प्रदर्शन के दम पर त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने मेजबान सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को चार विकेट से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। टीकेआर लीग चरण के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर रही।

अब उनका सामना पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को सेंट लूसिया किंग्स से होगा जबकि पैट्रियट्स और गयाना अमेजन वारियर्स दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे। पैट्रियट्स की शुरुआत धीमी रही और क्रिस गेल पांच रन बनाकर आउट हो गए । जोशुआ डा सिल्वा ने 45 गेंद में 50 रन बनाये लेकिन टीम के लिये कोई बड़ी साझेदारी नहीं बन सकी।

शेरफान रदरफोर्ड और ड्वेन ब्रावो ने 25-25 रन की पारी खेली लेकिन दोनों दस गेंद के अंतर में आउट हो गए। पैट्रियट्स ने सात विकेट पर 147 रन बनाये । टीकेआर के लिये खान ने 19 रन देकर तीन विकेट लिये। टीकेआर की शुरुआत भी धीमी रही लेकिन पहले छह ओवर में एकमात्र विकेट लैंडल सिमंस के रूप में गिरा जिन्हें फेबियन एलेन ने आउट किया। पोलार्ड ने हालांकि 20 गेंद में 50 रन बनाकर टीकेआर की जीत तय कर दी। 

टॅग्स :CPLमुंबई इंडियंसMumbai Indiansआईपीएल 2021दुबईDubai
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या