County Championship: काउंटी चैंपियनशिप में पुजारा को किया गया निलंबित, ससेक्स को 12 अंकों का लगा जुर्माना

ईसीबी के एक बयान में कहा गया है, "13 सितंबर 2023 को लीसेस्टरशायर के खिलाफ एलवी इंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप मैच में दो अतिरिक्त निश्चित दंड प्राप्त करने के आधार पर, ससेक्स सीसीसी ने अब एक सीज़न में चार निश्चित दंड की सीमा को पूरा कर लिया है।

By रुस्तम राणा | Published: September 18, 2023 08:04 PM2023-09-18T20:04:00+5:302023-09-18T20:04:00+5:30

County Championship Pujara suspended in County Championship, Sussex fined 12 points | County Championship: काउंटी चैंपियनशिप में पुजारा को किया गया निलंबित, ससेक्स को 12 अंकों का लगा जुर्माना

County Championship: काउंटी चैंपियनशिप में पुजारा को किया गया निलंबित, ससेक्स को 12 अंकों का लगा जुर्माना

googleNewsNext
Highlightsससेक्स को एक सीज़न में चार निश्चित पेनल्टी मिलने के परिणामस्वरूप यह दंड दिया गया हैखेलों के नियमों के अनुसार कप्तान पुजारा को निलंबन किया गया है और ससेक्स ने इसे चुनौती दिए बिना स्वीकार कर लिया है

County Championship: ससेक्स को मौजूदा काउंटी चैम्पियनशिप में 12 अंकों का जुर्माना मिला है और इसके परिणामस्वरूप उसके कप्तान चेतेश्वर पुजारा को एक मैच का निलंबन मिला है। यह व्यावसायिक आचरण के लिए ईसीबी द्वारा स्थापित नियमों के अनुरूप नहीं है। ससेक्स को एक सीज़न में चार निश्चित पेनल्टी मिलने के परिणामस्वरूप यह दंड दिया गया है।

ईसीबी के एक बयान में कहा गया है, "13 सितंबर 2023 को लीसेस्टरशायर के खिलाफ एलवी इंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप मैच में दो अतिरिक्त निश्चित दंड प्राप्त करने के आधार पर, ससेक्स सीसीसी ने अब एक सीज़न में चार निश्चित दंड की सीमा को पूरा कर लिया है, इससे पहले सीज़न की शुरुआत में एलवी काउंटी चैम्पियनशिप में दो निश्चित दंड प्राप्त किए थे।"

उपरोक्त खेलों के नियमों के अनुसार कप्तान पुजारा को निलंबन किया गया है और ससेक्स ने इसे चुनौती दिए बिना स्वीकार कर लिया है। निलंबन से संबंधित ऑन-फील्ड घटनाओं में टॉम हेन्स, जैक कार्सन और एरी कारवेलस जैसे खिलाड़ी शामिल थे, जिन्हें डर्बीशायर के खिलाफ उनके अगले गेम के लिए नहीं चुना गया था।

अपने बयान में ससेक्स ने कहा: "टॉम हैन्स और जैक कार्सन को पिछले गेम में उनके आचरण के कारण मुख्य कोच पॉल फारब्रेस द्वारा चयन के लिए अनुपलब्ध कर दिया गया है। लीसेस्टरशायर खेल में एक घटना की जांच पूरी होने तक अरी कारवेलस भी अनुपलब्ध है।" पांच अंकों की पेनल्टी के कारण ससेक्स तीसरे से पांचवें स्थान पर खिसक गया है और वर्तमान में उसके 124 अंक हैं।

Open in app