Coronavirus: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले क्रिस लिन ने छोड़ा PSL, ये खिलाड़ी भी ले चुके अब तक नाम वापस

क्रिस लिन से पहले भी कई विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए पीएसल के बीच से स्वदेश लौट चुके हैं।

By भाषा | Published: March 16, 2020 02:15 PM2020-03-16T14:15:33+5:302020-03-16T14:15:33+5:30

Chris Lynn leaves PSL in midst of coronavirus pandemic | Coronavirus: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले क्रिस लिन ने छोड़ा PSL, ये खिलाड़ी भी ले चुके अब तक नाम वापस

Coronavirus: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले क्रिस लिन ने छोड़ा PSL, ये खिलाड़ी भी ले चुके अब तक नाम वापस

googleNewsNext

पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज क्रिस लिन कोविड-19 महामारी के संक्रमण के चलते सोमवार को इस टूर्नामेंट के बीच से स्वदेश लौट गए। पिछले साल आईपीएल नीलामी में लिन को सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा था। लिन से पहले भी कई विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए पीएसल के बीच से स्वदेश लौट चुके हैं।

लिन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘‘पीएसएल में खेलने का लुत्फ उठाया। दुर्भाग्य से इन हालात में मैंने स्वदेश लौटने का फैसला किया। मैंने हमेशा से कहा है कि जीवन क्रिकेट से अधिक महत्वपूर्ण है और निश्चित तौर पर यह उन मामलों में से एक है। मुझे लाहौर कलंदर्स पर पूरा भरोसा है कि वे खिताब जीतेंगे लेकिन दोस्तों, इससे भी अहम है कि लुत्फ उठाओ। इससे जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद।’’ 

इससे पहले कोविड-19 महामारी को देखते हुए इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स, जेसन राय, टाइमल मिल्स, लियान डासन, लियाम लिविंगस्टोन, लुईस ग्रेगरी और जेम्स विंस, वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट, दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसेयु और जेम्स फोस्टर (कोच) पीएसएल से हट चुके हैं। आस्ट्रेलिया लौटे लिन को सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, 14 दिन तक स्वयं को बाकी लोगों से पृथक रखना होगा।

Open in app