क्रिस गेल ने शेयर की विजय माल्या संग तस्वीर, लोग बोले- पहले अपना वॉलेट चेक कर लो

गेल ने इस फोटो को लेकर करते हुए विजय माल्या को 'बिग बॉस' बता दिया। गेल ने लिखा-  "बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर अच्छा लगा। रॉकस्टार।"

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 14, 2019 4:28 PM

Open in App

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर लोगों ने जमकर मजे लिए। क्रिस गेल जिस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लंबे समय तक खेले हैं, विजय माल्या उसी आरसीबी के मालिक रह चुके हैं।

गेल ने इस फोटो को लेकर करते हुए विजय माल्या को 'बिग बॉस' बता दिया। गेल ने लिखा-  "बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर अच्छा लगा। रॉकस्टार।"

गेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- "आप अपना वॉलेट चेक कर लीजिए।" वहीं एक ने तो गेल को लोन ना लेने की चेतावनी तक दे डाली।

माल्या ने इस तस्वीर को गेल का शुक्रिया अदा किया, उन्होंने लिखा, "वो लोग जिन्होंने मेरी फोटो यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ देखी और उस पर कमेंट किया, प्लीज रुक जाओ और मुझे चोर कहने से पहले अपने फैक्ट्स सही करो। अपने बैंकों से पूछो कि वे उसकी 100% कीमत को क्यों नहीं ले रहे हैं, जिसे मैं पिछले एक साल से ऑफर कर रहा हूं।"

विजय माल्या विश्व कप-2019 के दौरान स्टेडियम में भारत का मैच देखते हुए भी स्पॉट हो चुके हैं। लंदन की रॉयल कोर्ट ने भगोड़े शराब कारोबारी को निचली अदालत द्वारा उनके प्रत्यर्पण की अनुमति के खिलाफ अर्जी दाखिल करने की अनुमति दे दी है। बता दें किविजय माल्या ने अप्रैल में निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ अपील की थी, जिसपर आखिरकार दो जजों की बेंच ने सुनवाई की और उन्हें अपने प्रत्यर्पण के खिलाफ अर्जी देने की अनुमति दे दी है।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपविजय माल्याक्रिस गेलइंडियाबैंक जालसाजीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या