ब्रायन लारा ने बांधे टीम इंडिया की तारीफों के पुल, कहा- न्यूजीलैंड की धरती पर मिली हार...

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए ब्रायन लारा भारत दौरे पर हैं। लारा वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम में शामिल हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इस सीरीज को रद्द कर दिया गया है। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 15, 2020 4:02 PM

Open in App

विश्व के महानतम बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा ने भारतीय क्रिकेट टीम को विदेशी जमीन पर खेलनी वाली ये सबसे बेस्ट टीम बताया है। भारत ने न्यूजीलैंड की धरती पर हाल ही में वनडे के बाद टेस्ट सीरीज गंवाई थी। बावजूद इसके लारा को यकीन है कि पिछले 10 सालों में दुनिया की बेस्ट टीमें देखी जाएं तो टीम इंडिया अभी भी नंबर-1 है।

ESPNCricinfo को दिए इंटरव्यू में ब्रायन लारा ने कहा, “मुझे लगता है कि भारत पिछले 10 सालों में विदेशी धरती पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। न्यूज़ीलैंड में क्या हुआ, मुझे लगता है कि यह एक असामान्य बात है, मुझे लगता है कि यह अत्याधिक वनडे और टी 20 क्रिकेट से हुआ है, भारत के बाहर टेस्ट में उनके लिए कठिन रहा होगा, लेकिन मुझे लगता है कि भारत अभी भी विदेशी जमीन पर दुनिया की सबसे अच्छी टीम है।"

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए ब्रायन लारा भारत दौरे पर हैं। लारा वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम में शामिल हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इस सीरीज को रद्द कर दिया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक लोगों की सुरक्षा को देखते हुए आयोजकों ने बचे हुए मैचों को बाद में किसी और समय कराने पर सहमति जताई है। ये मैच तब खेले जाएंगे, तब इन्हें आयोजित कराने के लिए समय सही होगा।

टॅग्स :रोड सेफ्टीब्रायन लारावेस्टइंडीज क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडियाविराट कोहलीन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या