आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई के प्रतिनिधित्व का नहीं हो पाया फैसला, ICC सीईसी की बैठकों में शामिल होंगे जय शाह

बीसीसीआई एजीएम में यह फैसला नहीं किया गया कि आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कौन करेगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2019 11:14 AM2019-12-02T11:14:10+5:302019-12-02T11:14:10+5:30

BCCI’s representative to the Board of ICC will be decided in due course | आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई के प्रतिनिधित्व का नहीं हो पाया फैसला, ICC सीईसी की बैठकों में शामिल होंगे जय शाह

आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई के प्रतिनिधित्व का नहीं हो पाया फैसला, ICC सीईसी की बैठकों में शामिल होंगे जय शाह

googleNewsNext
Highlightsसचिव जय शाह आईसीसी सीईसी की बैठकों में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे।आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कौन करेगा, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपनी वार्षिक आम बैठक (AGM) में फैसला किया कि बोर्ड के सचिव जय शाहआईसीसी सीईसी की बैठकों में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे। हालांकि एजीएम में यह फैसला नहीं किया गया कि आईसीसी बोर्ड की बैठक में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व कौन करेगा।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, 'बोर्ड के सचिव जय शाह आईसीसी सीईसी की बैठकों में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे, जबकि आईसीसी बोर्ड की बैठक में कौन बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेगा, इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा।'


बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) मुंबई में रविवार को हुई। बीसीसीआई ने अपने पदाधिकारियों के कार्यकाल की सीमा में ढिलाई देने को स्वीकृति दे दी। इससे बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष गांगुली के 9 महीने के कार्यकाल को बढ़ाया जा सकता है, हालांकि इसके लिए सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी की जरूरत होगी।

Open in app