बांग्लादेश की अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम का जोरदार तरीके से हुआ स्वागत, देखें तस्वीरें

विश्व चैंपियन टीम के कप्तान अकबर अली ने मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में केक काटा और आतिशबाजी के साथ कार्यक्रम खत्म हुआ।

By भाषा | Published: February 13, 2020 09:17 AM2020-02-13T09:17:42+5:302020-02-13T09:17:42+5:30

Bangladesh U-19 world champions return to a hero's welcome | बांग्लादेश की अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम का जोरदार तरीके से हुआ स्वागत, देखें तस्वीरें

बांग्लादेश की अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम का जोरदार तरीके से हुआ स्वागत, देखें तस्वीरें

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश की टीम का आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतकर स्वदेश लौटने पर बुधवार को नायकों जैसा स्वागत किया गया।बांग्लादेश ने रविवार को हुए फाइनल में चार बार के चैंपियन भारत को तीन विकेट से हराकर खिताब जीता।

बांग्लादेश की टीम का आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतकर स्वदेश लौटने पर बुधवार को नायकों जैसा स्वागत किया गया और इस दौरान हजारों प्रशंसक सड़कों और स्टेडियम में ‘हम चैंपियन हैं’ के नारे लगा रहे थे। बांग्लादेश ने रविवार को हुए फाइनल में चार बार के चैंपियन भारत को तीन विकेट से हराकर खिताब जीता।

बांग्लादेश के खिलाड़ियों को लेकर आई उड़ान स्थानीय समयानुसार शाम चार बजकर 55 मिनट पर ढाका के मुख्य हवाई अड्डे पर उतरी। इस दौरान अधिकारियों और टीम की जर्सी पहने और झंडा लहरा रहे हजारों प्रशंसकों ने टीम का स्वागत किया।

 

देश के खेल मंत्री जाहिद अहसन और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन भी हवाई अड्डे पर मौजूद थे। खिलाड़ियों को इसके बाद मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम ले जाया गया जहां लगभग 5000 दर्शक उनके स्वागत के लिए मौजूद थे। विश्व चैंपियन टीम के कप्तान अकबर अली ने इसके बाद केक काटा और आतिशबाजी के साथ कार्यक्रम खत्म हुआ।

Open in app