पाकिस्तान के खिलाफ डे नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं, मैदान पर उतरेंगे ये 11 खिलाड़ी

कप्तान टिम पेन ने कहा, ‘‘हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।’’

By भाषा | Published: November 28, 2019 04:33 PM2019-11-28T16:33:11+5:302019-11-28T16:33:11+5:30

Australia vs Pakistan: Hosts retain team for second Test in Adelaide after convincing win in Brisbane | पाकिस्तान के खिलाफ डे नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं, मैदान पर उतरेंगे ये 11 खिलाड़ी

पाकिस्तान के खिलाफ डे नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं, मैदान पर उतरेंगे ये 11 खिलाड़ी

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट के लिए टीम में गुरुवार को कोई बदलाव नहीं किया।ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन में खेला गया पहला टेस्ट चार दिन के अंदर पारी और पांच रन से जीता था।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट के लिए टीम में गुरुवार को कोई बदलाव नहीं किया, लेकिन उसने ‘कनकशन सब्स्टीट्यूट’ कैमरन बेनक्राफ्ट को रिलीज कर दिया। घरेलू टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ ब्रिसबेन में खेला गया पहला टेस्ट चार दिन के अंदर पारी और पांच रन से जीता था।

स्विंग गेंदबाज माइकल नेसेर 12वें खिलाड़ी होंगे। बल्लेबाज बैनक्रोफ्ट और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए रिलीज किया गया। कप्तान टिम पेन ने कहा, ‘‘हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।’’

ऑस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन (विकेटकीपर और कप्तान), डेविड वॉर्नर, जोए बर्न्स, मार्नस लबुशाने, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, ट्रैविस हेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड, माइकल नेसेर (रिजर्व खिलाड़ी)।

Open in app