AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने लगाया ऐसा शॉट, गेंद हो गई 'गुम,' जानें फिर क्या हुआ, देखें वीडियो

Trent Boult: बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन ट्रेंट बोल्ट ने ऐसा शॉट लगाया कि कुछ देर के लिए गेंद किसी को नजर ही नहीं आई

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 29, 2019 11:26 AM

Open in App
ठळक मुद्देबॉक्सिंग डे टेस्ट के दिन किवी क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट ने खेला एक मजेदार शॉटट्रेंट बोल्ट के इस शॉट के बाद गेंद थोड़ी देर के लिए गुम सी हो गई

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन उस समय मजेदार नजारा देखने को मिला जब किवी बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट ने बैटिंग के दौरान गेंद को कुछ देर के लिए गायब कर दिया। 

हालांकि पूरा माजरा समझ में आने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और स्पिनर नाथन लायन तो ठहाके लगाकर हंसते देखे गए। 

ये घटना शनिवार को मैच के तीसरे दिन हुई, जब तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने राउंड द विकेट गेंदबाजी करते हुए ट्रेंट बोल्ट के लिए गेंद को अंदर की तरफ लाए। 

बोल्ट ने लगाया ऐसा शॉट, गेंद हुई गायब!

बोल्ट ने इस गेंद पर जोरदार शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हुआ। लेकिन तब हर कोई हैरान रह गया जब गेंद हवा में गुम सी हो गई। न तो बल्लेबाज और न ही फील्डर्स को पता चला कि गेंद कहां गई। 

कुछ सेकेंड बाद जब ये पता चला कि गेंद बोल्ट के पैड में फंसी है तो इस पूरी घटना को लेकर सभी हंस पड़े। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन ने जमकर ठहाके लगाए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'ट्रेंट बोल्ट ने लाल गेंद को गायब कर दिया! स्टीव स्मिथ और नाथन लायन की प्रतिक्रिया कीमती है।' 

मैच के तीसरे दिन बैटिंग के दौरान स्टार्क की एक गेंद लगने के बाद बोल्ट के दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया, जिससे वह सिडनी में 3 जनवरी से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए।  

वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मेलबर्न टेस्ट पर शिकंजा कस दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने मैच के पांचवें दिन अपनी दूसरी पारी 168/5 पर घोषित करते हुए न्यूजीलैंड को 488 रन का लक्ष्य दिया। 

इसके जवाब में चौथे दिन टी तक न्यूजीलैंड ने 4 विकेट खोकर 131 रन बनाए हैं और उस पर बड़ी हार का खतरा मंडरा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेला गया पहला टेस्ट 296 रन से जीता था।

टॅग्स :ट्रेंट बोल्टन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया vs न्यूजीलैंडऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीममिशेल स्टार्क

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या