गजब संयोग! जब मिचेल स्टार्क ने चटकाया विकेट, 3 हजार किलोमीटर दूर पत्नी ने ठीक उसी वक्त किया ये कमाल

मिचेल स्टार्क और एलिसा एक-दूसरे को 9 साल की उम्र से जानते थे। इनकी मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 09, 2019 5:41 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड को 185 रन से हराकर एशेज सीरीज में 2-1 से लीड बना ली है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 4 विकेट झटके। मैच के दौरान एक गजब संयोग हुआ, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल जब स्टार्क ने विकेट झटका ठीक उसी समय 2948 किलोमीटर दूर उनकी पत्नी एलिसा हीली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौका लगाया। इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मिचेल स्टार्क और एलिसा एक-दूसरे को 9 साल की उम्र से जानते थे। इनकी मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे। यहां तक कि दोनों ने अंडर-11 में विकेटकीपिंग भी की थी, जिसके कोच स्टार्क के पिता पॉल ही थे। 15 अप्रैल 2016 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में 185 रन से मात देकर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से लीड बना ली है। मैनचेस्टर में जीत के लिए 383 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की दूसरी पारी महज 197 रन पर ही सिमट गई।

टॅग्स :एशेज टेस्ट सीरीजबेन स्टोक्सपैट कमिंसऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीममिशेल स्टार्क

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या