एशिया कप: पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन से नाराज इंजमाम दुबई पहुंचे, बांग्लादेश के खिलाफ 'सेमीफाइनल' का बढ़ा दबाव

पाकिस्तान को अब फाइनल का टिकट कटाने के लिए हर हाल में बांग्लादेश को हराना होगा। फाइनल 28 सितंबर को खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: September 25, 2018 05:30 PM2018-09-25T17:30:29+5:302018-09-25T17:30:29+5:30

asia cup unhappy inzamam ul haq arrives in dubai before pakistan vs bangladesh virtual semi final clash | एशिया कप: पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन से नाराज इंजमाम दुबई पहुंचे, बांग्लादेश के खिलाफ 'सेमीफाइनल' का बढ़ा दबाव

इंजमाम-उल-हक (फोटो- ट्विटर)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 सितंबर:पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गये हैं। रिपोर्ट् से अनुसार इंजमाम यूएई में जारी एशिया कप में में पाकिस्तान के प्रदर्शन से खुश नहीं है और इसलिए बुधवार को बांग्लादेश से होने वाले मुकाबले के लिए टीम के साथ रहने का फैसला किया है। पाकिस्तान को एशिया कप के आखिरी सुपर-4 मुकाबले में बांग्लादेश से भिड़ना है और यह दोनों ही टीमों के लिए सेमीफाइनल जैसा है। 

बांग्लादेश और पाकिस्तान में से जो भी टीम जीत हासिल करेगी वह फाइनल में पहुंचेगी जहां भारत ने अपना स्थान पहले ही पक्का कर लिया है। पाकिस्तान की वेबसाइट एक्सप्रेस डॉट पीके के अनुसार पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन से नाराज इंजमाम टीम और कोच मिकी आर्थर से बात कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ना चाहते हैं।

एशिया कप शुरू होने से पहले मोहम्मद हफीज और इमाद वसीम को टीम से हटाया गया था। यह दोनों जिम्बाब्वे दौरे पर टीम का हिस्सा थे लेकिन इन्हें पांच वनडे मुकाबलों के दौरान कोई भी मैच खेलना का मौका नहीं मिला। 

रिपोर्ट के अनुसार हफीज को मौका नहीं मिलने पर इंजमाम को भी ऐतराज था और वह चाहते थे कि ये ऑलराउंडर खिलाड़ी टीम में बना रहे। हालांकि, कोच आर्थर हफीज के नाम से सहमत नहीं थे और इसलिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया।

बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान ने अपने अभियान का आगाज हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 8 विकेट की बड़ी जीत से की थी। इसके बाद लेकिन उसे ग्रुप चरण में भारत से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद सुपर फोर में पाकिस्तान की टीम मुश्किल से अफगानिस्तान को हरा पाई जबकि भारत से उसे एक बार फिर 9 विकेट की बड़ी हार दी।

पाकिस्तान को अब फाइनल का टिकट कटाने के लिए हर हाल में बांग्लादेश को हराना होगा।

Open in app