अरबाज खान ने IPL सट्टेबाजी की बात मानी, पुलिस ने गवाह बनाया

Arbaaz Khan: अरबाज खान ने आईपीएल सट्टेबाजी में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है, इस मामले में शनिवार को उनसे पूछताछ हुई

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 02, 2018 1:36 PM

Open in App

नई दिल्ली, 02 जून: फेमस ऐक्टर अरबाज खान ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल सट्टेबाजी की बात कबूल कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान ने कहा है कि वह पिछले छह साल से सट्टेबाजी से जुड़े हैं और बुकी सोनू जालान के संपर्क में हैं। पुलिस ने अरबाज खान को बुकी सोनू जालान के खिलाफ गवाह बना लिया है।

अरबाज ने पुलिस से इस साल के आईपीएल मैचों पर भी सट्टा लगाए जाने की बात कबूल की है। सट्टेबाजी में अरबाज का नाम  कुख्यात बुकी सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था, जिसे पुलिस ने 29 मई को गिरफ्तार किया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज ने पिछले साल सोनू के जरिए आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाया था और वह करीब 2.75 करोड़ रुपये हार गए थे, जिसे वसूलने के लिए सोनू उन्हें फोन पर धमकाता था। अरबाज खान ने शनिवार को थाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने सुनवाई में आईपीएल में सट्टेबाजी करने की बात स्वीकार कर ली है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अरबाज को समन जारी किया था। 

अरबाज खान शनिवार को इस मामले में पुलिस द्वारा की जाने वाली पूछताछ के लिए थाणे पुलिस स्टेशन पहुंचे। इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में पांच सदस्यों की टीम बनाई है। 

अरबाज शनिवार सुबह करीब 11 बजे काले रंग की बीएमडब्यू कार में अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। इससे पहले शुक्रवार को इस मामले में समन जारी किए जाने के बाद अरबाज ने अपने माता-पिता से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट भी गए थे।

41 वर्षीय बुकी सोनू जालान का सट्टेबाजी नेटवर्क भारत समेत विदेशों में भी फैला है। पुलिस के मुताबिक जालान के सट्टेबाजी नेटवर्क के 1000 करोड़ रुपये होने का अनुमाना है और उसके इस नेटवर्क से करीब 3500 पंटर्स जुड़े हैं।

टॅग्स :अरबाज़ खानइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या