Ambati Rayudu: अंबाती ने पहले ट्विटर पर की संन्यास लेने की घोषणा, फिर बाद में ट्वीट को किया डिलीट

आईपीएल से संन्यास की घोषणा करते हुए रायडू ने ट्विटर पर लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 14, 2022 03:00 PM2022-05-14T15:00:14+5:302022-05-14T15:16:38+5:30

Ambati Rayudu announces retirement from IPL, and then deletes tweet | Ambati Rayudu: अंबाती ने पहले ट्विटर पर की संन्यास लेने की घोषणा, फिर बाद में ट्वीट को किया डिलीट

Ambati Rayudu: अंबाती ने पहले ट्विटर पर की संन्यास लेने की घोषणा, फिर बाद में ट्वीट को किया डिलीट

Next
Highlightsअंबाती रायडू ने ट्विटर पर लिखा, यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा बाद में अपने इस ट्वीट को किया डिलीट, फैंस कन्फ्यूज़इससे पहले भी साल 2019 में कर चुके हैं संन्यास की घोषणा

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने आईपीएल के बीच शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से संन्यास लेने की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन होगा। लेकिन बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को भ्रम की स्थिति डाल दिया है। 

ट्विटर पर दी यह जानकारी 

आईपीएल से संन्यास की घोषणा करते हुए रायडू ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। 13 साल में मैंने इसे खेलते हुए दो महान टीमों के साथ बेहतरीन समय बिताया है। अद्भुत यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा।' 

साल 2019 में भी की थी संन्यास लेने की घोषणा

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रायडू ने इस तरीके से अपने संन्यास की घोषणा की है। बताते चलें कि जब उन्हें 2019 में एकदिवसीय विश्व कप के लिए नहीं चुना गया था, तो उन्होंने संन्यास की घोषणा की थी, फिर बाद में उन्होंने अपने इस निर्णय को उलट दिया और आईपीएल में खेलने के लिए वापस आ गए। उस दौरान उन्होंने अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए एक ट्वीट भी लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था"अभी विश्व कप देखने के लिए 3डी चश्मे का एक नया सेट ऑर्डर किया है"।

आईपीएल 2018 रहा रायडू के लिए बेहतरीन

उनके आईपीएल करियर की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक 187 आईपीएल मैच खेले हैं। इसमें इस बल्लेबाज ने 29 की औसत और 127 की स्ट्राइक रेट से 4187 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और 22 अर्धशतक शामिल हैं। आईपीएल 2018 में चेन्नई के लिए उन्होंने 602 रन बनाए थे। यह उनका सबसे बेहतरीन सीजन था।

इसके अलावा उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 55 वनडे मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 47.06 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, इनमें उनकी तीन शतकीय पारी शामिल हैं। जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय उन्होंने 5 मैच ही टीम इंडिया के लिए खेले हैं।

Open in app