पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार ने बांध निर्माण के लिए किए 7 लाख रुपये दान

Aleem Dar: आईसीसी एलीट पैनल में शामिल पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार ने बांध निर्माण के लिए किया 10 हजार डॉलर का दान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 10, 2018 5:38 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 सितंबर: इंटरनेशनल अंपायर और आईसीसी एलीट पैनल के सदस्य अलीम डार पाकिस्तान डैम (बांध) फंड के लिए 10 हजार डॉलर दान किए हैं। अलीम दार ने ऑनलाइन पोस्ट की गई अपनी एक वीडियो में इस बात की पुष्ट की है। 

अलीम ने आईसीसी से कहा, 'मैंने बांध फंड की पहल के लिए 10 हजार डॉलर दान करने का निर्णय लिया है।' इस फंड का उपयोग पाकिस्तान को भयंकर सूखे की समस्या से बचाने के लिए अगले सात सालों में नए जलशयों को बनाने में किया जाएगा।

अलीम डार ने कहा, 'मैं पाकिस्तान में बांध बनाने के लिए चीफ जस्टिस (मिलान साकिब निसार) और प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करता हूं।'

डार ने कहा, 'इस नेक पहल से हमारी वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों को फायदा होगा।' आईसीसी अंपायर अलीम डाल ने इस नेक कार्य में सहयोग देने के लिए पाकिस्तान के सभी नागरिकों और विदेशों में रहने वाले अपने देशवासियों से मदद के लिए आगे आने की उम्मीद है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और 1992 की वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान इमरान खान ने पाकिस्तानी नागरिकों से देश को सूखे की समस्या से निजात दिलाने के लिए इस काम में मदद की अपील की है।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या