IPL 2020: मुंबई की हार से टूटा KKR के फैंस का दिल, SRH की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

केकेआर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई की जीत चाहिए थी। लेकिन हैदराबाद ने टेबल टॉपर को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान सुनिश्चित किया।

By अमित कुमार | Published: November 4, 2020 09:37 AM2020-11-04T09:37:44+5:302020-11-04T11:12:02+5:30

after Sunrisers Hyderabad registering a clinical victory against mumbai kkr fans react on social media | IPL 2020: मुंबई की हार से टूटा KKR के फैंस का दिल, SRH की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

वायरल हो रहे मजेदार मीम्स। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsमुंबई के खिलाफ हैदराबाद के लिए यह प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए आखिरी मौका था।मुंबई के खिलाफ एसआऱएच के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सटीक फैसला लिया। केकेआर के बाहर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नाइट राइडर्स के फैंस लगातार अपना दुख प्रकट कर रहे हैं।

मुंबई के खिलाफ शानदार जीत करने वाली हैदराबाद ने प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। वहीं हैदराबाद की जीत ने केकेआर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। केकेआर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। केकेआर के बाहर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नाइट राइडर्स के फैंस लगातार अपना दुख प्रकट कर रहे हैं। इस दौरान कई लोग मुंबई के ढीले खेल पर भी सवाल उठा रहे हैं। 

मुंबई के खिलाफ हैदराबाद के लिए यह प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए आखिरी मौका था। जिसका फायदा उठाते हुए वॉर्नर की हैदराबाद ने 10 विकेट से जीत हासिल कर खुद को सुरक्षित कर लिया। हैदराबाद का अगला मुकाबला अब आरसीबी से होना है। हैदराबाद के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। पिछले कुछ मैचों के दौरान हैदराबाद ने कई बड़ी टीमों को हराया है। 

मुंबई के खिलाफ एसआऱएच के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सटीक फैसला लिया। उनके गेंदबाजों ने इतना अनुशासित प्रदर्शन किया कि पूरी पारी में सिर्फ एक रन ही फालतू दिया। संदीप ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि शाहबाज नदीम ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। यही वजह रही कि मुंबई सिर्फ 149 रन ही बना सकी। 

हैदराबाद की जीत के साथ ही केकेआर बाहर सोशल मीडिया पर बने मजेदार मीम्स

Open in app