डिविलियर्स बोले- 'धोनी 80 के हो जाएं या फिर व्हील चेयर पर रहे, तो भी वे मेरी टीम के हिस्सा होंगे'

एबी डिविलियर्स ने साथ ही आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स में अपने साथी खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली की भी खूब तारीफ की।

By विनीत कुमार | Published: October 22, 2018 06:46 PM2018-10-22T18:46:20+5:302018-10-22T18:46:43+5:30

ab de villiers says ms dhoni will be in his team even he become 80 or in wheelchair | डिविलियर्स बोले- 'धोनी 80 के हो जाएं या फिर व्हील चेयर पर रहे, तो भी वे मेरी टीम के हिस्सा होंगे'

एमएस धोनी (फाइल फोटो)

googleNewsNext

नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी और कप्तानी (अब नहीं) के लिए पूरी दुनिया में फैंस के दिलों पर राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स भी हैं। डिविलियर्स ने धोनी के बारे में एक बेहद दिलचस्प बात कही है। डिविलियर्स ने कहा है कि धोनी अगर 80 साल के हो गये या फिर व्हील चेयर पर भी रहे तो भी वे उनकी ड्रीम-11 टीम का हिस्सा हमेशा रहेंगे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार डिविलियर्स ने कहा, 'मैं धोनी को अपनी टीम में हर साल हर दिन शामिल करना चाहूंगा। वह 80 के हो जाएं, व्हील चेयर में रहे तो भी वे मेरी टीम में होंगे। वह शानदार हैं। मेरा मतलब है कि उनके रिकॉर्ड को देखिए। क्या आप उस जैसे खिलाड़ी को टीम से हटाना चाहेंगे। आप उनसे आगे जा सकते हैं लेकिन मैं नहीं।'  

डिविलियर्स ने साथ ही आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स में अपने साथी खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली की भी खूब तारीफ की। डिविलियर्स ने कहा कि कोहली जहां टीम के 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो' हैं तो वे 'लियोनेल मेसी' है। डिविलियर्स ने कहा, हमारे साथ बैटिंग करने में जरूर कुछ अच्छी केमेस्ट्री है। हमारा खेल को लेकर सोचने का तरीका एक हैं और हम दोनों गेम का आनंद लेते हैं। वे रोनाल्डो को पसंद करते हैं इसलिए उन्हें वही रहने दीजिए।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में धोनी के खेल को फॉर्म को लेकर काफी बातें हो रही हैं। पिछले 9 मैचों में धोनी के बल्ले से केवल 156 रन निकले हैं। एशिया कप में भी धोनी अच्छी फॉर्म में नजर नहीं आए और संघर्ष करते रहे। हालांकि, इसके बावजूद उनका अगले वर्ल्ड कप में खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

धोनी फिलहाल भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने गुवाहाटी में खेले गये पहले मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Open in app