गिरती टीआरपी के चलते बीबीएल में खिलाना चाहता था ऑस्ट्रेलिया, डिविलियर्स ने लिया नाम वापस

डिविलियर्स अंतिम चरण में कुछ मैच खेलने के इच्छुक थे लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीबीएल उनकी भागीदारी को गिरती हुई टीवी रेटिंग को बढ़ाने के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं।

By भाषा | Published: May 12, 2019 07:58 PM2019-05-12T19:58:24+5:302019-05-12T19:58:24+5:30

AB de Villiers pulls back from BBL interest | गिरती टीआरपी के चलते बीबीएल में खिलाना चाहता था ऑस्ट्रेलिया, डिविलियर्स ने लिया नाम वापस

गिरती टीआरपी के चलते बीबीएल में खिलाना चाहता था ऑस्ट्रेलिया, डिविलियर्स ने लिया नाम वापस

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के अगले चरण से हटने का फैसला किया। हालांकि उन्होंने शुरू में टूर्नामेंट के अंतिम चरण के दौरान खेलने की प्रतिबद्धता दी थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने घरेलू और दूसरी टीम के मैदान पर खेलने के आधार पर इसे 14 लीग मैच की कर दिया है। ऐसी संभावना है कि व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर के अनुसार ज्यादातर बड़े खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के ज्यादातर हिस्से में उपलब्ध नहीं होंगे।

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार डिविलियर्स अंतिम चरण में कुछ मैच खेलने के इच्छुक थे लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीबीएल उनकी भागीदारी को गिरती हुई टीवी रेटिंग को बढ़ाने के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी भी बीबीएल में नहीं खेल पायेंगे क्योंकि वे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेलने में व्यस्त होंगे और फिर वे वनडे श्रृंखला के लिये भारत की यात्रा करेंगे।

Open in app