धोनी को 'थाला' कहे जाने पर भड़के श्रीसंत, स्पॉट फिक्सिंग के बाद झेल रहे हैं बैन

बैन झेल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीसंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र धोनी को 'थाला' कहे जाने पर नाराजगी जताई है।

By सुमित राय | Published: May 22, 2018 04:59 PM2018-05-22T16:59:40+5:302018-05-22T16:59:40+5:30

MS Dhoni is not the Thala, says S Sreesanth | धोनी को 'थाला' कहे जाने पर भड़के श्रीसंत, स्पॉट फिक्सिंग के बाद झेल रहे हैं बैन

MS Dhoni is not the Thala, says S Sreesanth

googleNewsNext

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफ टाइम बैन झेल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीसंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र धोनी को 'थाला' कहे जाने पर नाराजगी जताई है। श्रीसंत का कहना है कि दुनिया में थाला सिर्फ मशहूर सुपर स्टार अजीत कुमार हैं।

बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया था और उनको 'धोनी थाला' कहते हुए संबोधित किया था। वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ दिखे थे। 


इसके बाद श्रीसंत ने कहा कि 'मेरा शुरू से मानना है कि थाला सिर्फ एक ही है और वो अजीत कुमार हैं। अजीत कुमार सिर्फ चेन्नई के ही थाला नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के थाला है और सिर्फ वो ही एक थाला है। मैं उस थाला का बहुत बड़ा फैन हूं।'

बता दें कि साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत पर लाइफ टाइम के लिए बैन लगा दिया गया था। हालांकि बाद में केरल हाई कोर्ट के सिंगल बेंच ने उन्हे सभी आरोपों से बरी कर दिया था। लेकिन बीसीसीआई श्रीसंत से बैन हटाने के लिए तैयार नहीं है और अब उनके आरोपों की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में हो रही है।

Open in app