पाकिस्तान को जीत की बधाई देने पर ट्विटर पर ट्रोल हो गए कैफ, शोएब अख्तर भी आए निशाने पर

कैफ ने दरअसल पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के फाइनल में मिली जीत के बाद बधाई दी थी।

By विनीत कुमार | Published: July 9, 2018 04:13 PM2018-07-09T16:13:12+5:302018-07-09T16:19:23+5:30

mohammad kaif trolled on twitter after praising pakistan team and fakhar zaman | पाकिस्तान को जीत की बधाई देने पर ट्विटर पर ट्रोल हो गए कैफ, शोएब अख्तर भी आए निशाने पर

mohammad kaif

googleNewsNext

नई दिल्ली, 9 जुलाई: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ रविवार को पाकिस्तान की जीत के बाद ट्विटर पर ट्रोल हो गए। उन्होंने पाकिस्तान को जीत के बाद ट्विटर पर बधाई दी। इसके बाद ट्विटर पर कुछ ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए और कई आपत्तिजनक बातें कहीं। कैफ ने दरअसल पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के फाइनल में मिली जीत के बाद बधाई दी थी। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले फखर जमान की भी तारीफ की थी।

वैसे, ऐसा नहीं है कि कैफ ने केवल पाकिस्तान को बधाई दी थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में जीत के बाद टीम इंडिया और रोहित शर्मा की भी तारीफ की। दिलचस्प ये भी है कि कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के शोएब अख्तर को पाकिस्तान में भी झेलना पड़ा, जब उन्होंने भारत की जीत और रोहित शर्मा की चर्चा अपने ट्वीट में की। अख्तर ने भी भारत और पाकिस्तान दोनों को ही जीत की बधाई दी थी। आप देखिए...पाकिस्तान को बधाई देने के बाद कैसे कैफ के पीछे पड़े ट्रोलर्स..


इस ट्वीट के बाद कैफ को ट्विटर पर कुछ लोगों ने बेहद आपत्तिजनक बातें कही।




कैफ ने जब भारत की जीत के बाद दी टीम इंडिया और रोहित शर्मा को बधाई..


शोएब अख्तर भी हुए ट्रोल: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार रात भारत और पाकिस्तान को जीत की बधाई अपने ट्वीट में दी। साथ ही इसमें उन्होंने रोहित शर्मा के तीसरे टी20 शतक का खास तौर पर जिक्र किया। फिर क्या था, पाकिस्तान के फैंस उनके पीछे पड़ गए।





बता दें कि पाकिस्तान ने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। वहीं, दूसरी ओर ब्रिस्टल में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को तीसरे टी20 में 7 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा जमाया।

Open in app