journalist rajat sharma to contest ddca president election | पत्रकार रजत शर्मा लड़ेंगे DDCA अध्यक्ष पद का चुनाव

नई दिल्ली, 16 मई: मशहूर पत्रकार रजत शर्मा दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए चुनाव 30 जून को होने हैं। पदम भूषण पुरस्कार विजेता शर्मा हिन्दी समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन और मुख्य संपादक हैं। 

शर्मा की टीम में राकेश बंसल (उपाध्यक्ष), विनोद तिहाड़ा (सचिव) और ओमप्रकाश शर्मा शामिल हैं। शर्मा गुट के बयान में कहा गया है कि पैनल के बाकी नामों की घोषणा बाद में की जाएगी। 

शर्मा की उम्मीद्वारी का डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल , कोषाध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ ( एफआईएच ) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने समर्थन किया है। 

डीडीसीए प्रशासक न्यायमूर्ति विक्रमजीत सेन ने कल (मंगलवार) को डीडीसीए चुनावों की घोषणा की थी। उन्होंने इसके साथ ही निर्देश जारी किया कि चुनाव प्रॉक्सी मतदान प्रणाली के बिना होंगे जिसकी काफी आलोचना होती रही है। (और पढ़ें- ड्वेन ब्रावो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के हैं फैन, करना चाहते हैं चैट और रोमांस)


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे