Dwayne Bravo want to chat with Deepika Padukone | ड्वेन ब्रावो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के हैं फैन, करना चाहते हैं चैट और रोमांस

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा हैं और इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं। हाल ही में ब्रावो ने क्रिकेटर हरभजन सिंह के टॉक शो 'भज्जी ब्लास्ट' में अपनी पर्सनल लाइफ के कई सीक्रेट बातों का खुलासा किया है।

भज्जी ने शो के दौरान जब ब्रावो से पूछा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम लिया और बताया कि वो सालों से दीपिका के फैन हैं। ब्रावो ने बताया कि वो एक बार दीपिका से मिल चुके हैं, लेकिन उनके साथ बैठकर चैट करना चाहते हैं और यह उनकी सबसे बड़ी ड्रीम है।

2006 में पहली बार दीपिका को देखा था

ब्रावो ने खुलासा करते हुए बताया कि जब साल 2006 में वो वेस्टइंडीज टीम के साथ भारत आए थे तब उन्होंने पहली बाद दीपिका को देखा था। होटल में चेक-इन करने के बाद जब उन्होंने टीवी ऑन किया था तब पहली बार एक विज्ञापन में दीपिका को देखा था। इसके बाद से ही ब्रावो दीपिका को पसंद करते हैं।

दीपिका के साथ फिल्म में करना चाहते हैं रोमांस

यह पहली बार नहीं है जब ब्रावो ने दीपिका के बारे में ये सारी बातें की हों। इससे पहले भी वो एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो दीपिका के बहुत बड़े फैन हैं और वो उन्हें बहुत सुंदर लगती है इसलिए अगर उन्हें मौका मिले तो वो उनके साथ किसी फिल्म में रोमांस करना चाहते हैं।

पहली बार युवराज सिंह के शो में हुई थी मुलाकात

बता दें कि ड्वेन ब्रावो इससे पहले युवराज सिंह के फैशन शो में दीपिका पादुकोण से मिले थे, लेकिन उस वक्त उनसे बात नहीं हो पायी थी। बस दूर से हाय-हैलो हुआ था। इसके बाद ब्रावो ने इंटरव्यू में बताया था कि दीपिका सच में काफी हॉट हैं, उन्हें तो मैं देखकर बस देखता ही रह गया है। मैं तो उनके लिए रोमांटिक ट्रैक भी गाना चाहता हूं।

ब्रावो नताशा सूरी को कर रहे हैं डेट

हाल ही में खबर आई थी कि ब्रावो बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया नताशा सूरी को डेट कर रहे हैं। दोनों को  मुंबई के एक होटल में साथ कॉफी पीते हुए देखा गया था। इसके अलावा नताशा को चेन्नई सुपर किंग्स के कई मैचों में भी देखा गया, जहां वो सीएसके को चीयर कर रही थीं। इसके बाद चर्चा होने लगी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि ब्रावो के साथ डेटिंग की खबरों पर विराम लगाते हुए नताशा ने कहा कि वह और ब्रावो सिर्फ दोस्त हैं।