IPL 2020, Chennai Super Kings vs Delhi Capitals, 7th Match: | IPL 2020, CSK vs DC: दुबई में पृथ्वी शॉ का धमाका, 10 बाउंड्री की मदद से कूट डाले ताबड़तोड़ रन
IPL 2020, CSK vs DC: दुबई में पृथ्वी शॉ का धमाका, 10 बाउंड्री की मदद से कूट डाले ताबड़तोड़ रन

Highlightsदिल्ली-चेन्नई के बीच खेला जा रहा सीजन का 7वां मैच।चेन्नई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी।दिल्ली ने चेन्नई कोे दिया 176 रन का टारगेट।

IPL 2020, CSK vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में सातवें दिमैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 176 रनों का विशाल टारगेट दिया है। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए हैं।

पृथ्वी शॉ ने 35 गेंदों में ठोका अर्धशतक

दिल्ली की शुरुआत शानदार रही। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के बीच पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी पूरी हो चुकी है। पृथ्वी शॉ ने महज 35 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। धवन (35 रन) मैच के 10.4 ओवर में पीयूष चावला का शिकार बने, तब तक टीम ने 94 रन बना लिए थे। वहीं पृथ्वी शॉ ने 43 बॉल में 1 छक्के और 9 चौकों की मदद से 64 रन बनाए।

इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। अय्यर ने 22 गेंदों में 26 रन, जबकि पंत ने 25 बॉल में नाबाद 37 रन की पारी खेली, जिसके दम पर दिल्ली ने विशाल स्कोर खड़ा किया। विपक्षी टीम की ओर से पीयूष चावला ने 2, जबकि सैम कर्रन ने 1 विकेट झटका।

चेन्नई ने 1, जबकि दिल्ली ने 2 बदलाव किए

चेन्नई ने अपनी टीम में एक बदलाव करके लुंगी एनगिडी की जगह जोश हेजलवुड को अंतिम एकादश में शामिल किया है। दिल्ली ने रविचंद्रन अश्विन की जगह अमित मिश्रा और मोहित शर्मा के स्थान पर अवेश खान को टीम में लिया है। अश्विन पिछले मैच में चोटिल हो गए थे।

Web Title: IPL 2020, Chennai Super Kings vs Delhi Capitals, 7th Match:
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे