IPL Video: सनराइजर्स के खिलाफ मैच से पहले कोहली समेत RCB टीम ने उठाया हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ

कोहली सहित आरसीबी की लगभग पूरी टीम रविवार को प्रेक्टिस सेशल के बाद सिराज के घर पहुंची और करीब दो घंटे बिताये।

By विनीत कुमार | Published: May 7, 2018 02:21 PM2018-05-07T14:21:38+5:302018-05-07T15:08:59+5:30

ipl 2018 virat kohli and rcb team biryani party with players at mohammed siraj home | IPL Video: सनराइजर्स के खिलाफ मैच से पहले कोहली समेत RCB टीम ने उठाया हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ

Virat Kohli

googleNewsNext

नई दिल्ली, 7 मई: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के घर जाकर जम कर हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ उठाया। सिराज हैदराबाद के हैं और पिछले सीजन में सनराइजर्स के लिए खेले थे। हालांकि, इस बार उन्हें रॉयल चैलेंजर्स ने 1 करोड़ में खरीदा है। सिराज बेहद सामान्य परिवार से आते हैं। उनके पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं।

बहरहाल, कोहली सहित आरसीबी की लगभग पूरी टीम रविवार को प्रेक्टिस सेशन के बाद सिराज के घर पहुंची और करीब दो घंटे बिताये। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। पूरी टीम ने एक बड़े कमरे पर जमीन पर गद्दे पर बैठकर बिरयानी का मजा लिया। साथ ही मुंबई इंडियंस और केकेआर का मैच भी देखा। खिलाड़ियों को वहां कोरमा, खूबनी का मेरथा, डबल मीठा समेत बिरयानी और कई दूसरे हैदराबादी खाने परोसे गए। 

 बता दें कि आरसीबी और सनराइजर्स की इस सीजन में यह पहली भिडंत होगी। सनराइजर्स जहां प्वाइंट टेबल में 14 अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं, आरसीबी की टीम के 9 मैचों से केवल 6 अंक हैं और प्लेऑफ में क्वॉलिफाई करने की उसकी राह मुश्किल लग रही है। (और पढ़ें- IPL 2018: BCCI के फैसले ने भुवनेश्वर को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने से रोका?)

Open in app