ipl 2018 preity zinta furious with fans after kxip vs csk match video viral | IPL 2018: पंजाब की जीत के बाद प्रीति जिंटा उलझी फैंस से, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, 17 अप्रैल: आमतौर पर हंसमुख अंदाज में नजर आने वाली और किंग्स इलेवन पंजाब के हर मैच में मौजूद रहकर टीम का हौसला बढ़ाने वाली प्रीति जिंटा का एक वीडियो इन दिनों वायरल है जिसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति जिंटा का ये वीडियो इस रविवार को आईपीएल में खेले गए 12वें मैच के बाद का है। इसमें वह कुछ फैंसे से बहस करती नजर आ रही हैं।  दरअसल, आम तौर पर पंजाब के हर मैच के बाद प्रीति फैंस के बीच टीम का टीशर्ट बांटती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तभी ये प्रीति की बहस फैंस से हुई।

प्रीति को क्यों आया गुस्सा

आईपीएल-2018 में रविवार के पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद प्रीति स्टैंड्स में बैठे फैंस को टी शर्ट बांट रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दौरान एक फैंस ने उन पर कुछ कमेंट किया और प्रीति गुस्से में उसी का जवाब देते हुए आग बढ़ गईं। हालांकि, पूरा मामला क्या था, यह फिलहाल साफ नहीं हो सका है। देखिए ये वीडियो...

बता दें कि चेन्नई के खिलाफ इस बेहद रोमांचक मुकाबले को पंजाब ने 4 रनों से जीता। चेन्नई की ओर से आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर थे और टीम को जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी, पर टीम 12 रन ही बना सकी। हालांकि, धोनी ने जरूर आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा लेकिन ये जीत के लिए नाकाफी साबित हुआ।

किंग्स इलेवन पंजाब पहले बैटिंग करते हुए सात विकेट खोकर 197 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई की टीम 193 रन ही बना सकी। पंजाब के क्रिस गेल ने इस मैच में 33 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली। (और पढ़ें- IPL, MI Vs RCB: कोहली बड़े रिकॉर्ड के करीब, दुनिया का कोई क्रिकेटर नहीं कर सका है ऐसा)