ICC World Cup: Starc bowls ball of tournament to Ben Stokes, ICC challenges to show ‘better delivery’ | ICC World Cup: स्टार्क ने फेंकी 'बॉल ऑफ द टूर्नामेंट', आईसीसी ने दिया इससे बेहतर गेंद का चैलेंज
ICC World Cup: स्टार्क ने फेंकी 'बॉल ऑफ द टूर्नामेंट', आईसीसी ने दिया इससे बेहतर गेंद का चैलेंज

एरॉन फिंच (100) और डेविड वॉर्नर (53) की शानदार बल्लेबाजी के बाद जेसन बेहरनडार्फ (5 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 32वें मुकाबले में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड को मात दी।

इस मुकाबले में बेन स्टोक्स ने 115 गेंदों में 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए। इंग्लैंड की खराब शुरुआत के बावजूद स्टोक्स की बल्लेबाजी देख एक वक्त लग रहा था कि वह इंग्लैंड को जीत के करीब ले जा सकते हैं, लेकिन मिचेल स्टार्क की 89 मील/प्रतिघंटा की रफ्तार से फेंकी गई गेंद ने फैंस की इस उम्मीद को समाप्त कर दिया।

आईसीसी ने इसका वीडियो अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से शेयर करते हुए इससे शानदार गेंद का चैलेंज दे दिया।

इंग्लैंड की पारी के 36.6 ओवर में स्टार्क की लेजर गाइडेड मिसाइल स्टोक्स को छकाती हुई सीधे ऑफ स्टंप से जा टकराई। इसके बाद इंग्लैंड की निचला क्रम लड़खड़ा गया और ऑस्ट्रेलिया 64 रन से जीत दर्ज कर इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई।


Web Title: ICC World Cup: Starc bowls ball of tournament to Ben Stokes, ICC challenges to show ‘better delivery’
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे