ICC World Cup 2019: Jofra's remarkable past tweets predict semi-final | ICC World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर 6 साल पहले ही दे चुके थे वॉर्निंग, इस टूर्नामेंट कर चुके 2 बल्लेबाजों को घायल
ICC World Cup 2019: जोफ्रा आर्चर 6 साल पहले ही दे चुके थे वॉर्निंग, इस टूर्नामेंट कर चुके 2 बल्लेबाजों को घायल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 32 रन देकर 2 विकेट झटके। आर्चर की गेंदबाजी जितनी शानदार थी, उतनी खतरनाक भी। आर्चर ने आठवें ओवर की आखिरी बॉल पर बाउंसर फेंका। गेंद तेजी से एलेक्स केरी के हेलमेट से टकराई। ये इतना खतरनाक बाउंसर था कि हेलमेट सिर से निकल गया।

जोफ्रा आर्चर 6 साल पहले ही बल्लेबाजों को 2 हेलमेट खरीदने की वॉर्निंग दे चुके थे। ये ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है।


30 मई को विश्व कप के पहले मैच में आर्चर ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला को भी अपनी बाउंसर से घायल कर दिया था। इसके चलते अमला को एक मैच के लिए बाहर तक बैठना पड़ा था।

आर्चर ने इसी साल 3 मई को इंग्लैंड की ओर से अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। आर्चर इस विश्व कप इंग्लैंड की ओर से सबसे सफल गेंदबाज हैं। उन्होंने 10 मैचों में 419 रन देकर 19 शिकार किए हैं। 

बता दें कि विश्व कप-2019 में इंग्लैंड ने फाइनल में जगह बना ली है, जहां उसका सामना 14 जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर न्यूजीलैंड से होगा। सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन क्रिस वोक्स (3 विकेट) और आदिल राशिद (3 विकेट) की घातक गेंदबाजी के आगे स्टीव स्मिथ (85) के अलावा कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिक नहीं पाया और पूरी टीम 49 ओवर में 223 रन बनाकर ढेर हो गई। 224 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड ने 32.1 ओवर में दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।


Web Title: ICC World Cup 2019: Jofra's remarkable past tweets predict semi-final
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे