Assam boy Riyan Parag celebrates win with Bihu dance after win against srh video goes viral | VIDEO : पहले छक्का जड़कर टीम को दिलाई जीत, फिर मैदान पर ही डांस करने लगे रियान पराग, वीडियो वायरल
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे रॉयल्स की शुरुआत बेहद खराब रही। रियान ने आसामी डांस कर राजस्थान रॉयल्स की जीत का जश्न मनाया।सोशल मीडिया पर पराग के आसामी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

युवा बल्लेबाजों राहुल तेवतिया और रियान पराग की उम्दा पारियों के दम पर राजस्थान की टीम हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब रही। खलील अहमद की गेंद पर छक्का जड़कर रियान पराग ने टीम को जीत दिलाई। इस हारी हुई बाजी को जीतने के बाद रियान पराग मैदान पर ही खुशी से झूमने लगे। रियान ने आसामी डांस कर राजस्थान रॉयल्स की जीत का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर पराग के आसामी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे रॉयल्स की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने दूसरे ओवर में ही बेन स्टोक्स (05) का विकेट गंवा दिया जिन्हें खलील अहमद (37 रन पर दो विकेट) ने बोल्ड किया। जोस बटलर (16) ने टी नटराजन की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा लेकिन अगली गेंद पर कप्तान स्टीव स्मिथ (05) दो रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गए। 

खराब शुरुआत के बाद भी राजस्थान को मिली जीत

खलील ने अगले ओवर में बटलर को भी विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ के हाथों कैच करा दिया जिससे टीम का स्कोर तीन विकेट पर 26 रन हो गया। रोबिन उथप्पा ने खलील पर छक्के से खाता खोला और फिर इसी ओवर में चौका भी मारा। नटराजन ने छठा ओवर संजू सैमसन को मेडन फेंका। रॉयल्स ने पावर प्ले में तीन विकेट पर 36 रन बनाए। सैमसन ने बायें हाथ के स्पिनर अभिषेक शर्मा पर लगातार दो चौकों से खाता खोला। राशिद खान (25 रन पर दो विकेट) ने उथप्पा (18) को पगबाधा करके रॉयल्स को चौथा झटका दिया। रॉयल्स ने 10 ओवर में चार विकेट पर 67 रन बनाए। 

तेवतिया और पराग ने दिलाई जीत

रॉयल्स को अंतिम तीन ओवर में 36 रन की दरकार थी। तेवतिया ने 18वें ओवर में राशिद पर लगातार तीन चौकों के साथ रॉयल्स को पलड़ा भारी किया। तेवतिया इसी ओवर में भाग्यशाली रहे जब गेंद उनके बल्ले और फिर विकेटकीपर के पैड से टकराने से बार विकेटों पर लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरी। इस समय वह क्रीज से बाहर खड़े थे। तेवतिया ने अगले ओवर में नटराजन की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा। खलील को अंतिम ओवर में आठ रन के लक्ष्य का बचाव करना था लेकिन पराग ने पांचवीं गेंद पर छक्के के साथ रॉयल्स को जीत दिला दी।

Web Title: Assam boy Riyan Parag celebrates win with Bihu dance after win against srh video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे