Arjun Tendulkar included in Mumbai U-23 squad for BCCI’s One Day League | अर्जुन तेंदुलकर का हुआ इस टीम में चयन, 14 फरवरी के खेले जाएंगे मैच
अर्जुन तेंदुलकर का हुआ इस टीम में चयन, 14 फरवरी के खेले जाएंगे मैच

क्रिकेट जगत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई अंडर-23 टीम के लिए चुन लिया गयया है। अर्जुन को 15 सदस्यीय टीम में स्थान दिया गया है, जिसकी कमान जय बिष्ट के पास है। ये टीम 14 फरवरी से जयपुर में शुरू होने जा रही वनडे लीग में हिस्सा लेगी।

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया तल्यारखान मेमोरियल के सेमीफाइनल में अर्जुन की टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन कोच अमित पगनिस ने उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी। अर्जुन तेंदुलकर मैच के 18वें और 20वें ओवर में महज 5 ही रन दिए थे। इसके साथ ही यशस्वी जायसवाल को अपना शिकार भी बनाया था टूर्नामेंट के दौरान अर्जुन ने लगातार दो मैचों में 2-2 शिकार किए थे। अर्जुन की यॉर्कर, बाउंसर और स्लोअर वन बल्लेबाजों के लिए अक्सर परेशानी खड़ी करती है।

मुंबई अंडर -23 टीम: जय बिष्ट (कप्तान), हार्दिक तामोर (विकेटकीपर), स्वेद पारकर, चिन्मय सुतार, सिद्धार्थ एकरे, वर्षा कोठारी, तनुश कोटियन, एक्विब कोठी, अंजदीप लाड, क्रुथिक हनागवाड़ी, आकाश आनंद, अमन खान, अतरोल, अंकोलोल , अर्जुन तेंदुलकर, साईराज पाटिल।


Web Title: Arjun Tendulkar included in Mumbai U-23 squad for BCCI’s One Day League
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे