अक्षर पटेल ने लिया रवींद्र जडेजा का इंटरव्यू, पूछा- सूद समेत सारा हिसाब वसूल करना है? मिला मजेदार जबाब, देखिए वीडियो

रवींद्र जडेजा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में सात विकेट झटके थे। टेस्ट क्रिकेट की पिछली 10 पारियों में जडेजा ने बल्ले से 491 रन बनाए हैं। इनमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, इसके अलावा पिछली 10 पारियों में जडेजा 27 विकेट भी ले चुके हैं।

By शिवेंद्र राय | Published: February 20, 2023 01:55 PM2023-02-20T13:55:51+5:302023-02-20T13:59:11+5:30

Akshar Patel interviewed Ravindra Jadeja, BCCI also shared the video | अक्षर पटेल ने लिया रवींद्र जडेजा का इंटरव्यू, पूछा- सूद समेत सारा हिसाब वसूल करना है? मिला मजेदार जबाब, देखिए वीडियो

अक्षर पटेल ने रवींद्र जडेजा का इंटरव्यू लिया

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच रहे जडेजादूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में सात विकेट झटकेटेस्ट में पिछली 10 पारियों में जडेजा 27 विकेट भी ले चुके हैं

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा की स्पिन गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बेबस नजर आए।  टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में जडेजा छाए रहे और गेंद के साथ बल्ले से भी योगदान दिया। चोट के वापसी कर रहे जडेजा नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट में भी प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे और दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी यह खिताब जडेजा के ही मिला।

दिल्ली में टेस्ट मैच जीतने के बाद रवींद्र जडेजा का स्पिनर अक्षर पटेल ने एक मजेदार इंटरव्यू लिया जिसे बीसीसीआई ने भी शेयर किया है। वीडियो में अक्षर पटेल कहते हैं कि जडेजा के शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिल रहा है। अक्षर ने जडेजा से पूछा कि क्या चोट के दौरान टीम से बाहर रहते हुए वह यही सोच रहे थे कि वापस जाते ही सूद समेत सारा हिसाब वसूल करना है? जवाब में जडेजा ने कहा कि छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहना और टी20 विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में न खेलना बड़ा नुकसान है, लेकिन अच्छी वापसी से वह खुश हैं।

रवींद्र जडेजा ने बताया कि दिल्ली की पिच में ज्यादा उछाल नहीं था और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वीप या रिवर्स स्वीप पर ज्यादा निर्भर थे। इसी वजह से उन्होंने विकेट के सामने गेंदबाजी की और पांच बल्लेबाजों को बोल्ड किया। बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में बल्ले के साथ भी जडेजा का प्रदर्शन कमाल का रहा है। पहले टेस्ट में जडेजा की शानदार पारी के कारण ही भारत को लीड मिली थी।

अपनी बल्लेबाजी के बारे में बताते हुए जडेजा ने कहा, "नागपुर और दिल्ली जैसी पिचों पर स्वीप या रिवर्स स्वीप खेलना खतरनाक है तो मैं ऐसा करने की कोशिश नहीं करता। जो गेंद मेरे पाले में आती है, उसमें बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करता हूं। वहीं, जो गेंद मुश्किल होती है, उसमें रक्षात्मक रवैया अपनाता हूं।"

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में सात विकेट झटके थे। टेस्ट क्रिकेट की पिछली 10 पारियों में जडेजा ने बल्ले से 491 रन बनाए हैं। इनमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, इसके अलावा पिछली 10 पारियों में जडेजा 27 विकेट भी ले चुके हैं।

Open in app