VIDEO: एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार पर काबुल की सड़कों में जश्न, झूमकर नाचे अफगानी फैंस, देखें वीडियो

श्रीलंका में पाकिस्तान के राजदूत मोहम्मद अशरफ हैदरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "दुनिया भर के अफगानों ने श्रीलंका की महान टीम की एशिया कप क्रिकेट चैंपियनशिप जीत का जश्न मनाया।

By रुस्तम राणा | Published: September 12, 2022 09:49 AM2022-09-12T09:49:57+5:302022-09-12T09:53:24+5:30

Afghanistan Fans Celebrate After Sri Lanka Beat Pakistan in Asia Cup Final WATCH VIDEO | VIDEO: एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार पर काबुल की सड़कों में जश्न, झूमकर नाचे अफगानी फैंस, देखें वीडियो

VIDEO: एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार पर काबुल की सड़कों में जश्न, झूमकर नाचे अफगानी फैंस, देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsजश्न मनाने का वीडियो श्रीलंका में पाकिस्तान के राजदूत मोहम्मद अशरफ हैदरी ने ट्विटर पर शेयर कियालिखा- "दुनिया भर के अफगानों ने श्रीलंका की महान टीम की एशिया कप क्रिकेट चैंपियनशिप जीत का जश्न मनायाश्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से मात देकर उठाई एशिया कप की ट्रॉफी

Asia Cup 2022 PAK vs SL: एशिया कप फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हराने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट फैंस खुशी से झूम रहे हैं तो वहीं अफगानिस्तान में भी जश्न का माहौल दिखा। पाकिस्तान की हार का अफगानिस्तान में काबुल की सड़कों पर क्रिकेट फैंस जश्न मनाते दिखाई दिए। अफगानी प्रशंसकों द्वारा जश्न मनाने का वीडियो श्रीलंका में पाकिस्तान के राजदूत मोहम्मद अशरफ हैदरी ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

अफगानिस्तान के राजदूत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "दुनिया भर के अफगानों ने श्रीलंका की महान टीम की एशिया कप क्रिकेट चैंपियनशिप जीत का जश्न मनाया। खोस्त में यह सिर्फ एक दृश्य है। विविधता, लोकतंत्र और बहुलवाद, और असहिष्णुता और आतंकवाद के खिलाफ खेल दोस्ती का आधार हैं।"
  

आपको बता दें कि एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से मात दी थी। इस मैच में जहां मैदान में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के बीच लड़ाई हुई। तो वहीं मैदान के बाहर स्टेडियम के स्टैंड में दोनों मुल्कों के फैंस के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली थी। 

वहीं श्रीलंका की जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ने स्टेडियम में श्रीलंकाई झंडे को लहराया। उन्होंने स्डैंट में बैठे श्रीलंका के फैंस के सामने उनके देश का झंडा लहराया। 

आपको बता दें कि श्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से मात दी। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था, जिस पर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 170 रन बनाए और पाकिस्तान को 171 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक टीम 147 पर ही सिमट गई।

Open in app