Sarada Energy to invest 135 crore in expansion of existing center | सारदा एनर्जी मौजूदा केंद्र के विस्तार में 135 करोड़ का निवेश करेगी
सारदा एनर्जी मौजूदा केंद्र के विस्तार में 135 करोड़ का निवेश करेगी

नयी दिल्ली 11 मई सारदा एनर्जी एंड मिनरल्स लि. ने कहा है कि उसकी पूर्णस्वामित्व वाली अनुषंगी आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के पास स्थित उसके मौजूदा कारखाने का विस्तार करते हुये एक और भट्टी लगाने में 135 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी सारदा मेटल्स एंड अलॉयज लिमिटेड के निदेशक मंगल ने लौह मिश्रधातु परियोजना के विस्तार को मंजूरी दे दी है।

उसने कहा कि यह विस्तार परियोजना विशाखापत्तनम के समीप विजयनगरम स्थित मौजूदा केंद्र में 36 एमवीए क्षमता की और भट्टी लगाने के लिये है। इससे उसकी क्षमता में 50,000 एमटी प्रति वर्ष की वृद्धि होगी। इसकी लागत करीब 135 करोड़ रुपये आएगी और 2022-23 की समाप्ति से पहले इस परियोजना के चालू होने की उम्मीद है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sarada Energy to invest 135 crore in expansion of existing center

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे