PNB Customers: पीएनबी खाताधारक के लिए खास योजना, 8 लाख का फायदा, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई, जानें पूरा प्रोसेस

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 6, 2022 02:40 PM2022-03-06T14:40:34+5:302022-03-06T14:42:10+5:30

PNB Customers: गर आप पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर डालना होगा।

Good news PNB customers Can get benefit worth 8 lakhs insta loan facilities Here’s how to apply | PNB Customers: पीएनबी खाताधारक के लिए खास योजना, 8 लाख का फायदा, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई, जानें पूरा प्रोसेस

लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपको पीएनबी वन ऐप का इस्तेमाल करना होगा।

Highlightsआपको काफी आसानी से लोन मिल जाएगा। पीएनबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी घोषणा की।टोल-फ्री नंबर - 18001808888 के माध्यम से भी ले सकते हैं।

PNB Customers: पंजाब नेशनल बैंक खाताधारकों के लिए गुड न्यूज है। बैंक अपने ग्राहकों को कई सुविधा दे रहा हैं। खाताधारकों के लिए खास योजनाएं लेकर आया है। ग्राहकों को अब 8 लाख रुपये तक का पूरा फायदा मिल सकता है। अगर आपको पैसों की जरूरत है तो इस सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

आधार नंबर डालना होगाः पीएनबी इंस्टा लोन लेबल वाली योजना बैंक ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर है। ये 8 लाख रुपए बैंक कर्ज के रूप में दे रहा है। अगर आप पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर डालना होगा। इसके बाद आपको काफी आसानी से लोन मिल जाएगा। आप इसे कैसे कर सकते हैं।

ट्विटर अकाउंट पर घोषणाः पीएनबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी घोषणा की। इस लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपको पीएनबी वन ऐप का इस्तेमाल करना होगा। पीएनबी वन ऐप के जरिए ली जा सकती है सुविधा आपको बता दें कि अब से आप पीएनबी वन मोबाइल ऐप के जरिए भी पीएनबी इंस्टा लोन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आप इस सुविधा का लाभ टोल-फ्री नंबर - 18001808888 के माध्यम से भी ले सकते हैं।

कौन उठा सकता है इसका फायदाः पंजाब नेशनल बैंक के इस लोन का लाभ केंद्र सरकार, राज्य सरकार और पीएसयू के कर्मचारी उठा सकते हैं। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप वेबसाइट यानी tinyurl.com/t3u6dcnd पर जा सकते हैं। यहां आवेदन करने का तरीका बताया गया है।

पंजीकृत मोबाइल नंबर दर्ज करना होगाः आप ऋण के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो लिंक का अनुसरण करें अर्थात https://instaloans.pnbindia.in/personal-loan/verify-customer#! आप यहां पर जाकर सीधे ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं। आपको अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा।

Web Title: Good news PNB customers Can get benefit worth 8 lakhs insta loan facilities Here’s how to apply

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे