एलन मस्क ने छंटनी का किया बचाव, कहा- ट्विटर को एक दिन में हो रहा 40 लाख डॉलर से अधिक का नुकसान

By मनाली रस्तोगी | Published: November 5, 2022 08:03 AM2022-11-05T08:03:14+5:302022-11-05T12:05:50+5:30

ट्विटर कर्मचारियों को एक ईमेल में सूचित किया गया था कि छंटनी शुरू होने वाली है। मस्क से ट्विटर के लगभग 7,500-व्यक्ति कर्मचारियों की संख्या में लगभग आधी कटौती की उम्मीद है।

Elon Musk defends layoffs says Twitter losing over 4 million dollars a day | एलन मस्क ने छंटनी का किया बचाव, कहा- ट्विटर को एक दिन में हो रहा 40 लाख डॉलर से अधिक का नुकसान

एलन मस्क ने छंटनी का किया बचाव, कहा- ट्विटर को एक दिन में हो रहा 40 लाख डॉलर से अधिक का नुकसान

Highlightsट्विटर कर्मचारियों की छंटनी पर अपने फैसले का एलन मस्क ने बचाव किया।मस्क ने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को प्रतिदिन 40 लाख डॉलर से अधिक का नुकसान हो रहा है।मस्क की ट्विटर की 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की खरीद पिछले हफ्ते पूरी हुई और उसी दिन उन्होंने पराग अग्रवाल सहित कंपनी के कई कमर्चारियों को निकाल दिया।

न्यूयॉर्क: ट्विटर कर्मचारियों की छंटनी पर अपने फैसले का बचाव करते हुए टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को प्रतिदिन 40 लाख डॉलर से अधिक का नुकसान हो रहा है। इस मामले में ट्वीट करते हुए मस्क ने लिखा, "ट्विटर के बल में कमी के संबंध में दुर्भाग्य से कोई विकल्प नहीं है जब कंपनी 40 लाख डॉलर प्रतिदिन से अधिक खो रही हो।"

उन्होंने आगे लिखा, "बाहर निकलने वाले सभी लोगों को 3 महीने के विच्छेद की पेशकश की गई थी, जो कानूनी रूप से आवश्यकता से 50 प्रतिशत अधिक है। फिर से स्पष्ट होने के लिए कंटेंट मॉडरेशन के लिए ट्विटर की मजबूत प्रतिबद्धता बिल्कुल अपरिवर्तित बनी हुई है। वास्तव में हमने देखा है कि इस सप्ताह कई बार घृणास्पद भाषण हमारे पूर्व मानदंडों से नीचे गए हैं, जो प्रेस में आने वाले खबरों के विपरीत है।"

शुक्रवार को द वर्ज द्वारा देखे गए एक अहस्ताक्षरित आंतरिक ज्ञापन के अनुसार, ट्विटर कर्मचारियों को एक ईमेल में सूचित किया गया था कि छंटनी शुरू होने वाली है। मस्क से ट्विटर के लगभग 7,500-व्यक्ति कर्मचारियों की संख्या में लगभग आधी कटौती की उम्मीद है। मस्क की ट्विटर की 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की खरीद पिछले हफ्ते पूरी हुई और उसी दिन उन्होंने पराग अग्रवाल सहित कंपनी के कई कमर्चारियों को निकाल दिया।

Web Title: Elon Musk defends layoffs says Twitter losing over 4 million dollars a day

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे