12वीं बार पिता बने एलन मस्क, नवजात के जन्म की खबर सबसे छुपाई; जाने वजह

By अंजली चौहान | Published: June 23, 2024 08:49 AM2024-06-23T08:49:56+5:302024-06-23T09:38:24+5:30

Elon Musk: एक्स के मालिक एलन मस्क एक बार फिर से पिता बने हैं

Elon Musk became a father for the 12th time hid the news of the birth of a newborn from everyone | 12वीं बार पिता बने एलन मस्क, नवजात के जन्म की खबर सबसे छुपाई; जाने वजह

12वीं बार पिता बने एलन मस्क, नवजात के जन्म की खबर सबसे छुपाई; जाने वजह

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला के मालिक एलन मस्क 12वीं बार पिता बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि एलन मस्क ने न्यूरालिंक के शीर्ष प्रबंधक शिवोन जिलिस की मदद से नवजात को जन्म दिया। हालांकि, कपल ने इसे सभी से छुपा कर रखा है। मीडिया में इस खबर को बाहर न आने देने के बाद आखिरकार पत्रकारों ने इसका खुलासा किया है। 

मीडिया रिपोर्टरों के अनुसार, वह कम से कम 12 बच्चों का पिता है। उनमें से छह पिछले पाँच सालों में पैदा हुए हैं - तीन गायक ग्रिम्स के साथ और तीन शिवोन जिलिस के साथ, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है जिसके बारे में पहले पता नहीं था। 

अरबपति के परिवार के एक करीबी व्यक्ति ने नाम न बताने की शर्त पर उन्हें मस्क परिवार में नए सदस्य के बारे में बताया।

ब्लमबर्ग के रिपोर्ट में कहा गया है, "इस बच्चे का जन्म इस साल की शुरुआत में हुआ था, मामले से परिचित लोगों के अनुसार जो नाम न बताने की शर्त पर ही बोल रहे हैं। जिलिस ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और मस्क ने पूछताछ का जवाब नहीं दिया।"

बच्चे का नाम और लिंग अभी तक उजागर नहीं किया गया है। यह कोई रहस्य नहीं है कि मस्क कई बच्चे पैदा करने के प्रशंसक हैं। कभी-कभी वह अपने बच्चों को दिखाते भी हैं लेकिन अधिकतर वह उनके जीवन पर चर्चा करने से इनकार कर देते हैं।

जैसा कि OBOZ.UA ने लिखा है, मस्क के शिवोन जिलिस से दो जुड़वां बेटे हैं। उनमें से एक का नाम अजूर है और दूसरा स्ट्राइडर। 

Web Title: Elon Musk became a father for the 12th time hid the news of the birth of a newborn from everyone

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे