ब्रिटानिया 1 दिन की इंटर्नशिप के लिए देगी 3 लाख रुपए, इस शब्द के सही उच्चारण कराने का है मकसद

By आकाश चौरसिया | Published: March 10, 2024 10:29 AM2024-03-10T10:29:53+5:302024-03-10T10:58:47+5:30

क्या आप पैसे कमाने का कोई आसान तरीका खोज रहे हैं या इसके लिए इच्छुक हैं? यहां एक सुनहरा अवसर ब्रिटानिया देने जा रहा है, बशर्ते आप इस शब्द के सही उच्चारण में महारत हासिल कर लें।

Britannia will give Rs 3 lakh for one day internship you just have to pronounce this word correctly | ब्रिटानिया 1 दिन की इंटर्नशिप के लिए देगी 3 लाख रुपए, इस शब्द के सही उच्चारण कराने का है मकसद

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsक्या आप पैसे कमाने का कोई आसान तरीका खोज रहे हैं या इसके लिए इच्छुक हैं?यहां एक सुनहरा अवसर ब्रिटानिया देने जा रहा हैएक दिन बिताने के लिए 3 लाख रुपये मिलेंगे

नई दिल्ली: भारत में बिस्कुट (एफफएमसीजी) बनाने वाली कंपनी ब्रिटानिया नए युवाओं के लिए इंटरनशिप का ऑफर लेकर आई है। इस खास इंटर्नशिप में नए युवाओं को एक दिन की इंटर्नशिप में 3 लाख रुपए देने जा रही है, इसके साथ ही कंपनी पूरा ऑफिस और प्रोडक्शन हाउस दिखाएगी। दूसरी ओर इंटर्नशिप के दौरान 'क्रोइसैन' फ्रेंच शब्द के सही उच्चारण सिखाएगी। यह ऑफर ब्रिटानिया ट्रीट क्रॉसां की तरफ से दिया गया है। 

क्या आप पैसे कमाने का कोई आसान तरीका खोज रहे हैं या इसके लिए इच्छुक हैं? यहां एक सुनहरा अवसर ब्रिटानिया देने जा रहा है, बशर्ते आप Croissant के सही उच्चारण में सिखाएगी। ब्रिटानिया ट्रीट क्रोइसैन एक दिलचस्प इंटर्नशिप की पेशकश कर रहा है, जहां चुने गए उम्मीदवार को ब्रिटानिया कार्यालय में एक दिन बिताने के लिए 3 लाख रुपये मिलेंगे, जो लोगों को प्रिय फ्रेंच पेस्ट्री के सटीक उच्चारण पर मार्गदर्शन देगा। यह ऑफर ब्रिटानिया ट्रीट क्रॉसां की तरफ से दिया गया है। 

जबकि भारत में Croissant का व्यापक रूप से आनंद लिया जाता है, लेकिन Croissant pronunciation expert   का सही फ्रेंच उच्चारण अक्सर कई लोगों के पास नहीं होता है, जिससे यह इंटर्नशिप एक स्वादिष्ट भाषाई को लेकर चुनौती बन जाती है। अगर आप 18 साल या उससे ज्यादा के हैं, तो आप इस खास इंटर्नशिप के लिए योग्य हैं। चाहे आप भाषा के प्रति उत्साही हों, उच्चारण विशेषज्ञ हों या बस पेस्ट्री का शौक रखने वाले व्यक्ति हों, ब्रिटानिया की इंटर्नशिप जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों के लिए खुली है।

इस प्रतिष्ठित इंटर्नशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश करने के लिए, आपको बस ब्रिटानिया के व्हाट्सएप चैनल पर पंजीकरण करना होगा। आवेदन प्रक्रिया सीधी है, ब्रिटानिया क्रोइसैन्ट के इंस्टाग्राम बायो पर आसानी से स्थित रजिस्टर्ड लिंक ढूंढें और अंतिम 'क्रोइसैन उच्चारण विशेषज्ञ' बनने की दिशा में पहला कदम उठाएं।

अगर आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको 3 लाख रुपए स्टाइपेंड देना होगा, इसके साथ ही आपको सबमिशन 10 मार्च, 2024 से पहले करना होगा। आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च को शुरू हुई, जिससे आपको आवेदन करने के लिए केवल एक और दिन का समय मिला।

क्या है प्रक्रिया..
अगर आपके आसपास कोई अंग्रेजी का जानकार है और जो अंग्रेजी के शब्दों के उच्चारण पर बहुत ध्यान देता है तो आप उसे भी यह ऑफर फॉरवर्ड कर सकते हैं। ब्रिटानिया क्वासां एक वॉकिंग इंटरव्यू का मौका लेकर आया है। जॉब का नाम क्वासां प्रनंसीएशन एक्सपर्ट है। यह जॉब उन लोगों के लिए है जो लोगों को यह बताते हैं कि क्वासां की सही प्रनंसीएशन क्या है। 

ब्रिटानिया अपने प्रोडक्ट करने को प्रमोट करने के लिए यह तरीका अपना रही है। ब्रिटानिया ने कहा है कि अगर आप भी इस कंपटीशन में रजिस्टर होना चाहेंगे, तो आपको वेबसाइट पर दिए रजिस्टर नाउ लिंक पर क्लिक पर जानकारी फिल करें और आवेदन का हिस्सा बनें। 

इस तरह करें अप्लाई
इंटर्नशिप में अप्लाई के लिए ब्रिटानिया के व्हाट्सएप चैनल पर आपको आवेदन करना होगा। ब्रिटानिया क्वासां के लिए रजिस्टर करने का लिंक इंस्टाग्राम के बायो में भी दिया है। व्हाट्सएप पर कुछ आसान से सवालों के जवाब देने के बाद इसे इंस्टा पर जाकर पोस्ट कर बताना होगा कि आपको ये इंटर्नशिप क्यों मिलेगी। 

Web Title: Britannia will give Rs 3 lakh for one day internship you just have to pronounce this word correctly

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे