Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: नई बहू के स्वागत के लिए तैयार अंबानी परिवार, इस दिन बजेगी शहनाई; जानें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वेडिंग डेट

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 05:26 PM2024-02-22T17:26:16+5:302024-02-22T17:29:33+5:30

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: कपल के प्री वेडिंग समारोह में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और अन्य जैसे अंतरराष्ट्रीय गणमान्य व्यक्तियों के इस समारोह में भाग लेने की उम्मीद है।

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date Ambani family ready to welcome new daughter-in-law Shehnai will be played on this day Know the wedding date of Radhika Merchant and Anant Ambani | Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: नई बहू के स्वागत के लिए तैयार अंबानी परिवार, इस दिन बजेगी शहनाई; जानें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वेडिंग डेट

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: नई बहू के स्वागत के लिए तैयार अंबानी परिवार, इस दिन बजेगी शहनाई; जानें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की वेडिंग डेट

Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अंबानी परिवार में खुशी का माहौल हो और बॉलीवुड सितारों का जलवा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। मुंबई स्थित अंबानी हाउस में अक्सर फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगता है ऐसे अनंत और राधिका की शादी में भी कई दिग्गज शामिल होने वाले हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट सामने आ चुकी है वहीं, शादी से पहले प्री-वेडिंग में आने वाले गेस्ट्स की लीस्ट भी जारी कर दी गई है। 

दिसंबर 2022 में सगाई करने वाली यह जोड़ी कथित तौर पर 2024 में शादी के बंधन में बंधेगी। इससे पहले अनंत और राधिका का विवाह पूर्व उत्सव 15 फरवरी, 2024 को गुजराती कार्यक्रम, लगन लखवानु के साथ शुरू हुआ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख

BollywoodShaadis.com के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई, 2024 को मुंबई में एक भव्य शादी होगी। इस दौरान अंबानी परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड जगत के कई सितारे समारोह में शामिल होंगे। 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ इस समारोह का हिस्सा जरूर बनेंगे क्योंकि रणबीर का मुकेश अंबानी के बेटों के साथ करीबी रिश्ता है। रणबीर और आलिया के अलावा, तीनों खान - शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान भी समारोह में शामिल होंगे क्योंकि तीनों ने हमेशा अंबानी के अधिकांश समारोहों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

प्री-वेडिंग समारोह में विदेशी मेहमान 

जानकारी के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की गुजरात में प्री-वेडिंग का उत्सव होने वाला है। अतिथि सूची में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और अधिक अंतर्राष्ट्रीय हस्तियाँ शामिल हैं।  शादी से पहले के उत्सवों के निमंत्रण पहले ही भेजे जा चुके हैं और फिलहाल अंबानी और व्यापारी शादी से पहले के उत्सवों की तैयारी में पूरी तरह से व्यस्त हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर, ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, कतर के प्रीमियर मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, ब्लैकस्टोन चेयरमैन स्टीफन श्वार्जमैन, डिजनी के सीईओ बॉब इगर, इवांका ट्रम्प, बैंक ऑफ अमेरिका के चेयरमैन ब्रायन थॉमस मोयनिहान सहित अन्य लोग पूर्व उत्सव समारोह में भाग लेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मंदिर में हुई सगाई

बता दें कि राधिका और अनंत अंबानी की 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था। 

Web Title: Anant Ambani-Radhika Merchan Wedding Date Ambani family ready to welcome new daughter-in-law Shehnai will be played on this day Know the wedding date of Radhika Merchant and Anant Ambani

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे