इस एक्टर के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी सारा अली खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2019 04:33 PM2019-09-10T16:33:22+5:302019-09-10T16:33:22+5:30

सारा अली खान एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर रही हैं। अब सारा के हाथ एक और शानदार प्रोजेक्ट लग गया है।

Zero Director Aanand L Rai To Helm Raanjhanaa’s Sequel, Starring Sara Ali Khan And Dhanush | इस एक्टर के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी सारा अली खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

इस एक्टर के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी सारा अली खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान को बैक टू बैक एक से एक नायाब प्रोजक्ट हाथ लग रहे हैं।हाल ही में खबर आई थी कि सारा और एक्टर धनुष एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं। अब ये बात लगभग तय हो गई है कि सारा और धनुष एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय करेंगे। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन भी फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि आनंद एल  राय और धनुष मिलकर रांझणा 2 की तैयारी कर रहे हैं। धनुष और सारा का नाम रांझणा 2 के लिए लगभग तय है। 

मेकर्स इस फिल्म के पोस्टर्स पर काम कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से या फिर अलगे साल जनवरी से शुरू हो जाएगी। निर्देशक आनंद एल राय फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। राझंणा 2 के जरिए सारा और धनुष पहली बार पर्दे पर रोमांस करेंगे। 

वहीं, ऋतिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे कि नहीं इस पर अभी संशय बना हुआ है। इससे पहले करण जौहर भी सारा अली खान  और ऋतिक रोशन को अपनी अगली फिल्म में लेने के लिए प्रयास में थे लेकिन बात नहीं बनी।

 वही, ऋतिक का नाम संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के लिए भी इन दिनों सामने आ रहा है। जबकि सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर 1 की शुटिंग में व्यस्त हैं।  इससे पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में दिखाईं देगी।

Web Title: Zero Director Aanand L Rai To Helm Raanjhanaa’s Sequel, Starring Sara Ali Khan And Dhanush

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे