तन्नू वेड्स मन्नू के को-एक्टर जीशान अयूब क्यों नहीं करते कंगना रनौत से बात? एक्टर ने बताई ये वजह

By अंजली चौहान | Published: July 20, 2023 08:23 PM2023-07-20T20:23:36+5:302023-07-20T20:26:36+5:30

जीशान अय्यूब ने अपनी सह-कलाकार कंगना रनौत के बारे में बात की और खुलासा किया कि मणिकर्णिका के दिनों से उन्होंने बात नहीं की है।

Zeeshan Ayub doesn't talk to Kangana Ranaut The actor told this reason | तन्नू वेड्स मन्नू के को-एक्टर जीशान अयूब क्यों नहीं करते कंगना रनौत से बात? एक्टर ने बताई ये वजह

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsजीशान अयूब ने कंगना रनौत को लेकर किया खुलासा जीशान ने बताया कि वह कंगना से बात नहीं करते दोनों ने पहली बार फिल्म तन्नू वेड्स मन्नू में काम किया था

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत के बारे में अपनी राय रखी थी। एक्टर ने कंगना रनौत के साथ फिल्म तन्नू वेड्स मन्नू के सीक्वल में काम किया था लेकिन उन दोनों के बीच अब बाते नहीं होती।

इस पर खुलकर बोलते हुए जीशान ने अपने मतभेदों के बारे में कहा कि राजनीतिक मतभेदों को जानने के बाद वह और कंगना एक-दूसरे से नहीं मिले या बात नहीं की।

जीशान ने अपनी राजनीतिक शिक्षा को अलग बताते हुए कंगना और अपने मतभेदों को बताया। जीशान ने कहा कि कंगना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और तन्नू वेड्स मन्नू के वक्त दोनों ने अच्छा वक्त बिताया।

जब उसने सवाल किया गया कि राजनीतिक सोच अलग होने के साथ ऐसे व्यक्ति के साथ उनका अनुभव कैसा रहा तो जीशान लल्लनटॉप से ​​बात करते हुए जीशान ने कहा, ''मणिकर्णिका के दौरान उनकी पॉलिटिक्स उतनी साफ नहीं थी उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया, रोल के बारे में बताया, कहा कि पांच दिन का काम है। पैसे भी अच्छे थे और मुझे उस समय सोनू सूद के साथ विवाद के बारे में पता नहीं था। उन पांच दिनों के दौरान हमने अच्छा समय बिताया। यह अजीब नहीं था लेकिन हमने तब से बात नहीं की है। जब से मुझे इन राजनीतिक मतभेदों का पता चला मैंने न बात की न मुलाकात की है।"

अलग राजनीतिक राय रखने वाले दोस्त पर बोले जीशान 

एक्टर से जब आगे सवाल किया गया कि क्या वह ऐसे लोगों के दोस्त हैं जिनकी राजनीतिक राय मुझसे अलग है। उन्होंने जवाब दिया, "लोगों से मेरी न्यूनतम अपेक्षा यह है कि वे दूसरों की मौत को उचित न ठहराएं, वे यह न कहें कि लिंचिंग पहले भी होती थी... अगर आप इस तरह की बातें कहते हैं तो माफ करें, मैं ऐसा नहीं कर सकता।"

आपके सामने बैठकर मैं तर्कसंगत चर्चा करने के लिए तैयार हूं लेकिन जैसे ही कोई पूछता है कि क्या पहले भी लोग नहीं मर रहे थे। क्या नरसंहार नहीं हो रहे थे तभी मैं एक रेखा खींचता हूं। मैं इंसानों के सामने बैठ सकता हूं। मैं ऐसे लोगों को जानवर भी नहीं कहना चाहता, क्योंकि जानवर वास्तव में प्यारे होते हैं।

जीशान अयूब और कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

जीशान अय्यूब आखिरी बार हंसल मेहता की फिल्म स्कूप में नजर आए थे जिसमें करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में थीं। उन्होंने एक समाचार पत्र संगठन के सैद्धांतिक संपादक इमरान सिद्दीकी की भूमिका निभाई। यह श्रृंखला पत्रकार जिग्ना वोरा के संस्मरण, बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन से प्रेरित थी।

कंगना रनौत अगली बार तेजस में नजर आएंगी। वह जल्द ही अपनी पहली निर्देशित फिल्म - इमरजेंसी रिलीज करेंगी। यह 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास पाइपलाइन में चंद्रमुखी 2 भी है।

Web Title: Zeeshan Ayub doesn't talk to Kangana Ranaut The actor told this reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे