ZEE 5 की अगली सीरिज में इंवेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाएंगे कुणाल खेमू, देखें वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 05:59 PM2019-01-30T17:59:40+5:302019-01-30T17:59:40+5:30

खबर है कि इस सीरिज में कुणाल एसपी अभय प्रताप सिंह का किरदार निभाएंगे। आठ एपिसोड्स की इस सीरिज में रियल इंसीडेंट पर बेस्ड कहानी है।

ZEE 5 new orignal web series Abhay starer Kunal Khemu is release | ZEE 5 की अगली सीरिज में इंवेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाएंगे कुणाल खेमू, देखें वीडियो

ZEE 5 की अगली सीरिज में इंवेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाएंगे कुणाल खेमू, देखें वीडियो

ZEE 5 जल्द ही नई वेब सीरिज लाने की तैयारी में है। अभय नाम की इस सीरिज में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू इंवेस्टिगेशन ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। क्राइम टीवी सीरिज के प्रोड्यूसर बीपी सिंह की बनाई इस वेब सीरिज के ट्रेलर को लॉच कर दिया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

कुणाल खेमू इस सीरिज से अपना वेब सीरिज डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर है कि इस सीरिज में कुणाल एसपी अभय प्रताप सिंह का किरदार निभाएंगे। आठ एपिसोड्स की इस सीरिज में थ्रील कहानी है। प्रोमो देखने पर आपके अंदर का इंवेस्टिगेशन वाला कीड़ा जाग जाएगा।

आठ एपिसोड की है कहानी

ZEE 5 के इस ओरिजनल क्राइम सीरिज में कुल आठ एपिसोड हैं। खबर ये है कि इस सीरिज में दिखाई गयी कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। इस सीरिज पर बोलते हुए कुणाल खेमू ने कहा कि वो बहुत उत्साहित हैं इस सीरिज को लेकर। कुणाल कहते हैं कि वो अभय का किरदार लोगों को काफी पसंद आएगा। सीरिज 7 फरवरी को रिलीज होगी। 

Web Title: ZEE 5 new orignal web series Abhay starer Kunal Khemu is release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे