सलमान खान से शादी करना चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस! भाईजान ने ही किया था बॉलीवुड में लॉन्च

By मेघना वर्मा | Published: August 18, 2019 10:14 AM2019-08-18T10:14:14+5:302019-08-18T10:14:14+5:30

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट अलिजबल एक्टर्स में से एक हैं। उनके किसी भी मीडिया इंटरैक्शन हो या कोई इंटरव्यू भाईजान से उनकी शादी को लेकर हमेशा ही सवाल पूछा जाता है।

zareen khan says she wants to marry salman khan | सलमान खान से शादी करना चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस! भाईजान ने ही किया था बॉलीवुड में लॉन्च

सलमान खान से शादी करना चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस! भाईजान ने ही किया था बॉलीवुड में लॉन्च

Highlightsजरीन खान ने फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा-अल्लाह की शूटिंग शुरु करेंगे।

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट अलिजबल एक्टर्स में से एक हैं। उनके किसी भी मीडिया इंटरैक्शन हो या कोई इंटरव्यू भाईजान से उनकी शादी को लेकर हमेशा ही सवाल पूछा जाता है। वहीं रिसेंटली बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान की शादी का जिक्र किया। 

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार एक इंडरव्यू में गेस सैशन के दौरान जब जरीन खान से पूछा गया कि वो अपने बारे में कौन सी अफवाह फैलाना चाहती हैं। तो जरीन ने कहा कि वो यही अफवाह फैलाना चाहती हैं कि सलमान खान उनसे शादी करना चाहते हैं। 

खबर के अनुसार बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक फनी सेगमेंट में इस सवाल का जवाब दिया। वहीं जब जरीन खान से सवाल किया गया कि सलमान खान, गौतम रोड़े और करण सिंह ग्रोवर में से वह किससे शादी करना चाहती हैं और किसके साथ हुकअप करना चाहती हैं। तो जरीन ने बताया कि वो सलमान खान के साथ हुक-अप करना चाहती हैं।

बता दें सलमान खान की फिल्म 'वीर' से ही जरीन खान ने अपने बॉलीवडु करियर की शुरुआत की थी। जरीन खान अभी भी अपने करियर के स्ट्रगलिंग टाइम से गुजर रही हैं। वीर फिल्म के बाद, रेडी फिल्म के कैरेक्टर ढीला गाने के लिए भी उन्हें पहचाना जाता है। वहीं सलमान खान की बात करें तो इस साल भाईजान की फिल्म 'भारत' के बाद अब जल्द ही सलमान खान 'दबंग 3' में दिखाई देंगे। 

 

Web Title: zareen khan says she wants to marry salman khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे