अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को लेकर यूट्यूब चैनल ने की फर्जी रिपोर्टिंग, दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा बच्चन परिवार

By अंजली चौहान | Published: April 20, 2023 09:37 AM2023-04-20T09:37:49+5:302023-04-20T09:40:31+5:30

बताया जा रहा है कि मामले में उच्च न्यायालय गुरुवार, 20 अप्रैल को सुनवाई करेगा। याचिका में 11 वर्षीय आराध्या जो कि नाबालिक बच्ची हैं उनके बारे में यूट्यूब पर इस तरह की रिपोर्टिंग के खिलाफ निषेधाज्ञा मांगी गई है। 

YouTube channel tabloid did fake reporting about Amitabh Bachchan's granddaughter Aaradhya Bachchan family reached Delhi High Court | अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को लेकर यूट्यूब चैनल ने की फर्जी रिपोर्टिंग, दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा बच्चन परिवार

फाइल फोटो

Highlightsआराध्या बच्चन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में 'फर्जी खबर' की रिपोर्टिंग के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया।कोर्ट में सुनवाई 20 अप्रैल को होगी।आराध्या अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में फर्जी खबरों की रिपोर्टिंग करने का मामला सामने आया है।

ऐश्वर्या की बेटी का आरोप है कि यूट्यूब चैनल टैब्लॉयड ने उनके स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी साझा की है। इस मामले को लेकर अब आराध्या बच्चन समेत बच्चन परिवार ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है।

बताया जा रहा है कि मामले में उच्च न्यायालय गुरुवार, 20 अप्रैल को सुनवाई करेगा। याचिका में 11 वर्षीय आराध्या जो कि नाबालिक बच्ची हैं उनके बारे में यूट्यूब पर इस तरह की रिपोर्टिंग के खिलाफ निषेधाज्ञा मांगी गई है। 

लॉ फर्म आनंद एंड नाइक द्वारा दायर की गई याचिका में कहा गया है कि प्रतिवादियों की एकमात्र प्रेरणा बच्चन परिवार की प्रतिष्ठा से अवैध रूप में लाभ उठाना है, भले ही वादी और उनके परिवार के सदस्यों को नुकसान ही क्यों न हो। 

महज 11 साल की हैं अभिषेक की लाडली 

बच्चन परिवार में जन्मी अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या सबकी लाडली है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने 16 नवंबर, 2011 को आराध्या का इस दुनिया में स्वागत किया था।

फिलहाल आराध्या 11 साल की है लेकिन अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फोटोज के लिए वायरल होती रहती है। कई बार मम्मी ऐश्वर्या के साथ उन्हें कई कार्यक्रमों में देखा गया है।

बिग बी की क्यूट और प्यारी पोती की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स उस पर खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि, आराध्या को कई बार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जाता है और ट्रोल किया जाता है।

ये पहली बार नहीं है जब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है इससे पहले एक बार ट्रोल को करारा जवाब देते हुए पापा अभिषेक ने फैन्स की क्लास लगा दी। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और कुछ ऐसा है जिसे वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस बीच हाल ही में आराध्या मां ऐश्वर्या राय के साथ जियो वर्ल्ड गार्डन में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के भव्य उद्घाटन के मौके पर सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। इस दौरान मां- बेटी की इस प्यारी जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

Web Title: YouTube channel tabloid did fake reporting about Amitabh Bachchan's granddaughter Aaradhya Bachchan family reached Delhi High Court

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे