2021 में कसक: आमिर खान से लेकर हनी सिंह तक सेलिब्रिटीज के रिश्तों में आई दरार, सदमे में आए प्रशंसक   

By आजाद खान | Published: December 17, 2021 02:11 PM2021-12-17T14:11:41+5:302021-12-17T14:18:49+5:30

साल 2021 में कई सेलिब्रिटीज के घर में भी रिश्ते बिगड़ने और अलग होने की खबरें आईं। उम्मीद करनी चाहिए कि साल 2022 सबको फिर एक करेगा।

year end 2021 recall how Aamir Khan-Kiran Rao to Kirti Kulhari-Saahil Sehgal publicly announced their separation | 2021 में कसक: आमिर खान से लेकर हनी सिंह तक सेलिब्रिटीज के रिश्तों में आई दरार, सदमे में आए प्रशंसक   

2021 में कसक: आमिर खान से लेकर हनी सिंह तक सेलिब्रिटीज के रिश्तों में आई दरार, सदमे में आए प्रशंसक   

Highlightsजुलाई में आमिर खान और किरण राव ने 15 साल पुरानी शादी खत्म करने की घोषणा की।मिशन मंगल की अभिनेत्री ने एक नोट साझा कर बताया कि वह अब पति संग नहीं रहेंगे।अगस्त में जाने माने रैपर के घर भी फूट पड़ी, पत्नी ने दर्ज करा दिया घरेलू हिंसा का केस।

भारत: दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है, कभी कुछ अच्छा और कभी कुछ बुरा भी हो जाता है, लेकिन उसकी यादें लंबे समय मन को झकझोरती हैं। मनोरंजन की दुनिया में भी ऐसा ही है। कभी रिश्ते बनते हैं तो मन उत्साहित हो जाता है और कभी रिश्ते टूटते हैं तो लंबा सदमा दे जाता है। यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी भी अलग नहीं हैं। इस साल, कई लोकप्रिय सेलेब्स ने अपने प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया, जब वे खुद के अपने रिश्तों में अलग हो गए।

आमिर खान और किरण राव के रिश्ते

अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने की घोषणा की, तो प्रशंसक हैरान रह गए। इस जोड़े ने जुलाई 2021 में अपनी 15 साल पुरानी शादी को समाप्त करते हुए एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की। बयान में कहा गया है, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

कीर्ति कुल्हारी ने भी पति से किया रिश्ता खत्म

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने घोषणा की कि वह अपने पांच साल के पति साहिल सहगल से अलग हो रही है। मिशन मंगल की अभिनेत्री ने अपनी घोषणा के साथ एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा, "सभी को यह बता रही हूं कि मेरे पति साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है। कागज पर नहीं, बल्कि जीवन में। एक ऐसा निर्णय जो बेहद कठिन है"

हनी सिंह की पत्नी ने लगाया उन पर घरेलू हिंसा का आरोप

पिछले अगस्त में एक दुखद खबर आई। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का मामला दर्ज कराया था। जाने-माने रैपर ने दावा किया था कि वह "अपने खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों से बहुत व्यथित हैं। मैं बहुत दुखी और परेशान हूं, वह एक दशक से अधिक समय से मेरे दल का अभिन्न अंग रही है और हमेशा मेरे साथ मेरी शूटिंग, कार्यक्रमों और बैठकों में जाती है। मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है।"

Web Title: year end 2021 recall how Aamir Khan-Kiran Rao to Kirti Kulhari-Saahil Sehgal publicly announced their separation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे