यश राज प्रोडक्शन में होगा 50 साल पूरे होने का भव्य जश्न, सलमान खान, शाहरुख खान सहित ये कलाकार होंगे शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2020 05:34 PM2020-03-21T17:34:46+5:302020-03-21T17:37:08+5:30

यश राज प्रोडक्शन के बारे में कौन नहीं जानता। इस प्रोडक्शन हाउस ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। और जल्द ही ये प्रोडक्श हाउस 50 साल का जश्न मनाने वाला है।

Yash Raj Productions going to celebrate 50 Years salman khan shahrukh khan deepika padukone part of this | यश राज प्रोडक्शन में होगा 50 साल पूरे होने का भव्य जश्न, सलमान खान, शाहरुख खान सहित ये कलाकार होंगे शामिल

यश राज प्रोडक्शन में होगा 50 साल पूरे होने का भव्य जश्न (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsयश राज प्रोडक्शन जल्द ही 50 साल का जश्न मनाने वाला है।प्रोडक्शन हाउस के जश्न के लिए बिते कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही हैं।

यश राज प्रोडक्शन के बारे में कौन नहीं जानता। इस प्रोडक्शन हाउस ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। और जल्द ही ये प्रोडक्शन हाउस 50 साल का जश्न मनाने वाला है। प्रोडक्शन हाउस के जश्न के लिए बिते कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही हैं। खबरों की माने तो इस इवेंट को और भी खास बनाने के लिए कई बड़े बड़े कलाकार शामिल होगें। इस लिस्ट में सलमान खान शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ,और रणवीर सिंग जैसे कलाकार शामिल होगें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस इन सारे कलाकारों के साथ इंटरव्यू करगा, जिसमें उनकी यश राज प्रोडक्शन से जुड़ी कुछ खास बातें, उनका यहां तक का सफर, आने वाले समय में क्या प्लान है। ये स्टार इस इंटरव्यू के जरिए अपने फैन्स तक स्पेशल मैसेज पहुंचाएंगे। ये काफी दिलचस्प होने वाला है।  

खबर ये भी आ रही है कि टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान हामी भर चुके हैं। और इसमें कैटरीना कैफ भी शामिल हो सकती हैं तो वहीं शाहरुख खान भी जल्द सिद्धार्थ आंनद की अगली फिल्म नजर आएंगे। 

Web Title: Yash Raj Productions going to celebrate 50 Years salman khan shahrukh khan deepika padukone part of this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे