Yamla Pagla Deewana Phir Se Teaser: यमला पगला दीवाना को मिला सलमान खान का साथ

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 14, 2018 12:19 PM2018-06-14T12:19:47+5:302018-06-14T13:35:14+5:30

नवनीत सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Yamla Pagla Deewana Phir Se teaser video out | Yamla Pagla Deewana Phir Se Teaser: यमला पगला दीवाना को मिला सलमान खान का साथ

Yamla Pagla Deewana Phir Se Teaser: यमला पगला दीवाना को मिला सलमान खान का साथ

'यमला पगला दीवाना' सीरीज़ की तीसरी बड़ी फिल्म का टीज़र वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इसे सारेगामा म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। 1 मिनट 57 सेकंड के इस टीजर वीडियो में फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को रूबरू कराया गया है। जिसमें धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं। ख़ास बात ये है कि इस वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। जो टीज़र के अंत में खुद का नाम 'मस्तान' बता रहे हैं।

बता दें कि टीज़र से पहले फिल्म के एक्टर सनी देओल और धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया था। नवनीत सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

ख़ास बात ये है कि इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते भी रिलीज हो रही है। जिससे फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंच सकता है। 

Web Title: Yamla Pagla Deewana Phir Se teaser video out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे