World Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा किस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 6, 2019 09:59 AM2019-07-06T09:59:03+5:302019-07-06T09:59:03+5:30

आज वर्ल्ड किस डे पर हम आपको उनको फिल्मों से रुबरु करवाते हैं जो किस बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस हैं।

world Kiss Day 2019: Here are the longest kissing scenes of Bollywood films | World Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा किस

World Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा किस

Highlightsआज यानि 6 जुलाई को वर्ल्ड किसिंग डे रूप में मनाया जाता है। कहते हैं जिसको भी आप पसंद करते हैं उसको आज के दिन किस करते प्यार का इजहार करते हैं।

आज यानि 6 जुलाई को वर्ल्ड किसिंग डे रूप में मनाया जाता है। इसको अंतरराष्ट्रीय किसिंग डे भी कहा जाता है। कहते हैं जिसको भी आप पसंद करते हैं उसको आज के दिन किस करते प्यार का इजहार करते हैं। बॉलीवुड स्टार किस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। फिल्मों के पोस्टर से लेकर फिल्मों गानों और सीन्स में हर एक में ये स्टार्स अपने किसिंग सीन्स की भरमार देते हैं। आज वर्ल्ड किस डे पर हम आपको उनको फिल्मों से रुबरु करवाते हैं जो किस बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस हैं।

सबसे पहला किसिंग सीन

 

बॉलीवुड में सबसे पहले किसिंग सीन  1933 में आई फिल्म कर्मा में दिखाया गया था। किसिंग सीन देविका रानी और एक्टर हिमांशू राय के बीच फिल्माया गया था।

राजा हिंदुस्तानी

 

आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच इस फिल्म में भी एक लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था। जब दोनों पानी में भीगते हैं उस वक्त इस सीन को फिल्माया गया था।

धूम 2

 

फिल्म धूम 2 में शादी से ठीक पहले ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रोशन के साथ एक लंबा किसिंग सीन किया था। इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। ये सीन काफी लंबा था।


जब वी मेट

 

इस फिल्म के लास्ट सीन में करीना और शाहिद का किसिंग सीन दिखाया गया था। ये भी लंबे किसिंग सीन में से एक माना जाता है।


राम-लीला 

 

ऐसे तो इस फिल्म में इतने किसिंग सीन थे फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका अब तक का सबसे हॉट किसिंग सीन देखने को मिला था। इसमें लास्ट में जो दोनों का सीन का वो काफी लंबा था


जिंदगी न मिलेगी दोबारा

 

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में ऋतिका और कैटरीना कैफ का बेहद हॉट किसिंग सीन देखनेको मिला था।

मर्डर

 

फिल्म मर्डर में किसिंग किंग कहे जाने वाल इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ किसिंग सीन दिया था। इस किसिंग सीन के बाद बॉलीवुड में किसिंग सीन का जबरदस्त फैशन चल गया।

 

Web Title: world Kiss Day 2019: Here are the longest kissing scenes of Bollywood films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Kiss Dayकिस डे