टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डिनर डेट में कौन भरता है बिल? जानिए क्या कहा एक्टर ने

By मेघना वर्मा | Published: July 5, 2019 05:16 PM2019-07-05T17:16:55+5:302019-07-05T17:16:55+5:30

जल्द ही टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करेंगे। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म हीरोपंती से की थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई दी थीं।

who will pay the bill in tiger shroff and disha patni dinner date | टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डिनर डेट में कौन भरता है बिल? जानिए क्या कहा एक्टर ने

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डिनर डेट में कौन भरता है बिल? जानिए क्या कहा एक्टर ने

बॉलीवुड के स्वीट कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर डिनर डेट पर जाते दिख जाते हैं। दोनों की केमेस्ट्री एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी दिखाई देती है। रिसेंटली मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनके डिनर डेट पर खाने को बिल कौन भरता है?

टाइगर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब भी एक्टर और दिशा कहीं घूमने जाते हैं तो वो बारी-बारी से बिल भरते हैं। टाइगर ने ये भी कहा कि ज्यादातर बिल वो ही भरते हैं। मगर हर बार उनका बिल भरना दिशा को पसंद नहीं है। 

टाइगर के इस बयान से तो क्लियर हो गया कि टाइगर हर फील्म में टाइगर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर रिसेंटली स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई दिए थे। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हलांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

खबर है कि जल्द ही टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करेंगे। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म हीरोपंती से की थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई दी थीं।

Web Title: who will pay the bill in tiger shroff and disha patni dinner date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे